Monday, 16 September 2019

14 वर्षों में 48 फिल्में करके ये अभिनेत्री बनी करोड़ों की मालकिन, आप भी देखें

नमस्कार दोस्तों, आप सभी का एक बार फिर से परफेक्ट में बहुत-बहुत स्वागत है। दोस्तों दुनिया में आज के समय में सोशल मीडिया फेमस होने के लिए एक बेहतरीन प्लेटफॉर्म बन गया है, जिसके कारण लोग रातों ही रात में जमीन से आसमान की ऊंचाइयों पर पहुँच जाते हैं।

Third party image reference
दोस्तों आज हम आपको एक ऐसी ही खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहा हूँ। जिसने अपने फिल्मी करियर में 14 वर्षों में 48 फिल्मों में अभिनय किया है। जी हाँ दोस्तों आज हम तमन्ना भाटिया की बात कर रहा हूँ। दोस्तों तमन्ना भाटिया दक्षिण भारतीय फिल्मों की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री हैं। इन्होंने अपने छोटे से फिल्मीं करियर में बहुत सारी फिल्मों में अभिनय किया है। यही वजह है कि यह अभिनेत्री दर्शकों के दिलों पर राज कर रहीं हैं।

Third party image reference
दोस्तों इन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 2005 में फिल्म चांद सा रोशन चेहरा से की थी लेकिन ये अभिनेत्री बॉलीवुड में ज्यादा कामयाब नहीं हो पाई। जिस कारण से इन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा अभिनय किया। आज यह अभिनेत्री फिल्म इंडस्ट्री की बहुत ही कामयाब अभिनेत्री कहलाती है। 29 वर्षीय तमन्ना भाटिया अभी भी कुंवारी हैं।

Third party image reference
यह अभिनेत्री आज करोड़ों की मालकिन बन चुकी है। दोस्तों जानकारी के अनुसार तमन्ना भाटिया के पास 102 करोड़ रुपए की संपत्ति है। यह अभिनेत्री एक फिल्म के लिए 3 करोड़ रुपए की फीस लेती हैं।

Third party image reference
दोस्तों ये जानकारी आपको कैसी लगी हमें कमेंट द्वारा जरूर बतायें। इसी तरह की और भी जानकारियों के लिये हमें फालो करे और जानकारी को ज्यादा से ज्यादा शेयर करना न भूलें।