Saturday, 14 September 2019

स्वयं महादेव ने लिख दिया इन 2 राशियों का भाग्य, 2019 से 2030 तक बुलंदियों पर रहेगा भाग्य

नमस्कार दोस्तों आपका बहुत-बहुत स्वागत है हमारे चैनल पर। ज्योतिषशास्त्र के अनुसार आज के इस पोस्ट में हम आपको उन दो भाग्यशाली राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका भाग्य स्वयं महादेव ने लिख दिया है। इन राशि के लोगों का नसीब साल 2019 से 2030 तक बुलंदियों पर होगा। 108 साल बाद महादेव इन राशि के लोगों पर प्रसन्न हो रहे हैं। तो आइए जानते हैं इन भाग्यशाली राशियों के बारे में विस्तार से -

Third party image reference
घर में खुशी के नए शुभ समाचार मिलेंगे। आपके मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी। आपका जीवन तेजी से प्रगति की ओर आगे बढ़ने वाला है। कुछ प्रभावशाली लोगों से संपर्क स्थापित करेंगे। आप किसी नई साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं। आपके रुके हुए सभी कार्य सफलतापूर्वक पूर्ण होंगे। आर्थिक उन्नति के लिए नई योजना बनेगी। आपकी कार्यप्रणाली में लगातार सुधार होगा। नए कार्य प्रारंभ हो सकते हैं। जो आने वाले समय में लाभ को काफी बढ़ा सकते हैं। अगर आप किसी नए काम के लिए विदेश जाना चाहते हैं तो नए कार्यों का आरंभ करने के लिए दिन अच्छा रहने वाला है।

Third party image reference
नौकरी कर रहा है जातकों को उच्च पद की प्राप्ति होने की संभावना है। रिश्तेदारों से आपको कोई महंगा उपहार मिल सकता है, जिसकी आपने कभी कल्पना भी नहीं की होगी। दोस्तों का पूरा सहयोग प्राप्त होगा। अगर आप किसी नए कार्य किए शुरुआत करने की सोच रहे हैं तो उसमें आपको दुगना व तिगुना लाभ होने के योग बन रहे हैं। व्यापार में विकास होने से नई योजनाएं अमल में आएंगी। कोई भी बड़ा निर्णय लेने से पहले अच्छी तरह से सोच विचार जरूर कर लें। इस समय आप कोई ही महंगा वाहन खरीद सकते हैं।

Third party image reference
यह 2 भाग्यशाली राशियां कुंभ व तुला राशि के जातक हैं। आप सभी भक्त लोग महादेव भोलेनाथ को प्रसन्न करने के लिए कमेंट में "हर हर महादेव" जरूर लिखें। महादेव आपकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण करेंगे।