Monday, 16 September 2019

भारतीय टीम में इन 21 जाट खिलाड़ियों ने मचाया है धमाल, लिस्ट में कई महान खिलाड़ी शामिल

दोस्तों एक बार फिर से स्वागत है आप लोगों का हमारे चैनल पर स्पोर्ट की न्यूज़ को पढ़ने के लिए आप हमारे चैनल को फॉलो करें. आप सभी को पता है कि भारतीय क्रिकेट टीम में हर जाति धर्म के खिलाड़ियों का संगम हमेशा से ही रहा है। भारतीय टीम ऐसी टीम है जिसमें हर धर्म और जाति के खिलाड़ी खेल रहे हैं।

Copyright Holder: Sport world
आज के इस खास आर्टिकल में हम आप लोगों को भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से खेलने वाले 21 ऐसे खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं जो जाट समुदाय से ताल्लुक रखते हैं।

Copyright Holder: Sport world
जाट समुदाय के सबसे ज्यादा खिलाड़ी भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल हुए हैं और इन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए अहम योगदान भी दिए हैं तो आइए दोस्तों बात करते हैं कुल 21 खिलाड़ियों के बारे में जो जाट समुदाय से थे।

Copyright Holder: Sport world
यह हैं कुल जाट खिलाड़ियों की सूची-
अंकित लांबा, आशीष नेहरा, बलविंदर सिंह संधू, दीपक चाहर, किशन चौधरी, मनप्रीत गोनी, मानविंद्र सिंह बिसला, नवदीप पुनिया, नवजोत सिंह सिद्धू, प्रदीप सांगवान, प्रवीण कुमार, रमन लांबा, सचिन राणा, संजय बुधवर, सिद्धार्थ बल्हारा, सुमित नरवाल, सनी सिंह, विजय दहिया, वीरेंद्र सहवाग, युज़वेंद्र चहल और दीपक चाहर। ऊपर बताए गए कुल 21 जाट खिलाड़ियों में से आप लोगों का फेवरेट खिलाड़ी कौन सा है नीचे कमेंट में जरूर बताएं।