Sunday, 15 September 2019

लगातार सबसे ज्यादा हिट फिल्में देने वाले 5 एक्टर्स, नंबर 1 ने 12 साल बाद दी एक फ्लॉप फिल्म

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका! दोस्तों आज की इस पोस्ट हम आपको बॉलीवुड के 5 ऐसे एक्टर्स के बारे में बताने जा रहा हूँ, जिन्होने लगातार कई सालों तक कोई फ्लॉप फिल्म नही दी है। तो आईए जानते हैं इन एक्टर्स के बारे में....

Third party image reference
5) रणवीर सिंह - बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने अपने फिल्मी करियर में कुल 12 फिल्मों में काम किया है। आपको बता दें कि रणवीर सिंह ने 2014 से 2019 तक लगातार 5 वर्षों तक एक भी फिल्म नहीं दी। उनकी फिल्में दिल धड़कने दो और बेफिक्रे एवरेज फिल्में है।

Third party image reference
4) वरुण धवन - वरुण धवन जो कि बॉलीवुड में लगातार सबसे ज्यादा हिट फिल्में देने वाले अभिनेताओं में से एक हैं ने वर्ष 2012 से 2018 तक लगातार 7 वर्षों तक एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी है। आपको बता दें की वरुण धवन की पहली फ्लॉप फिल्म कलंक है जो इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

Third party image reference
3) सलमान खान - सलमान खान ने वर्ष 2010 से 2019 तक लगातार 9 वर्षों तक एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी है। उनकी फिल्म ट्यूबलाइट और वीर एवरेज फिल्मो की सूची में गिनी जाती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म दबंग 3 इसी साल 25 दिसम्बर को रिलीज हो सकती है।

Third party image reference
2) शाहरुख खान - शाहरुख खान इस सूची में नंबर दो पर हैं। शाहरुख खान ने वर्ष 2005 से 2015 तक एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी। उन्होंने इस दौरान 13 बेहतरीन फिल्में दी। उनकी फिल्म पहेली और बिल्लू एवरेज फिल्में रही। आपको बता दें कि पिछली कुछ सालों से शाहरुख खान की ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हो रही है। शाहरुख खान की पिछली फ्लॉप फिल्म जीरो थी। जो साल 2018 में रिलीज हुई थी।

Third party image reference
1) आमिर खान - इस सूची में पहले स्थान पर आमिर खान मौजूद हैं। आमिर खान ने वर्ष 2006 से 2017 के बीच 11 फिल्मों में काम किया और उन्होंने लगातार 12 वर्षों तक एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी। इनकी फिल्म धोबी घाट एक एवरेज फिल्म रही। आमिर खान की पिछली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान थी, जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी।
दोस्तों आपको बॉलीवुड का कौन सा सुपरस्टार सबसे ज्यादा पसंद है? हमें कमेंट करके जरूर बतायें।