Tuesday, 17 September 2019

बहुत ही कम उम्र में दुनिया छोड़ गए ये 5 क्रिकेट सुपरस्टार, नंबर-1 की उम्र थी सिर्फ 22 साल

 दोस्तों एक बार फिर से स्वागत है आप लोगों का हमारे चैनल पर स्पोर्ट की न्यूज़ को पढ़ने के लिए आप हमारे चैनल को फॉलो करें. हम आप लोगों को ऐसे पांच खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने बहुत ही कम उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

Third party image reference
1. मंजरुल इस्लाम राणा
16 मार्च 2017 को बांग्लादेश क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी मंजर उल इस्लाम राणा की मृत्यु एक बाइक एक्सीडेंट में हुई थी। मंजर उल इस्लाम राणा की उम्र तक महज 22 साल थी।

Third party image reference
2. टॉम मेनार्ड
इंग्लैंड की घरेलू टीम के खिलाड़ी टॉम मेनार्ड की मृत्यु 18 जून 2012 को एक अंडरग्राउंड रेल दुर्घटना के दौरान हुई थी। तब उनकी उम्र महज 23 वर्ष थी।

Copyright Holder: Sport world
3. बेन होलियोक
इंग्लैंड क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन होलियोक की मृत्यु 24 साल की उम्र में एक कार दुर्घटना में हुई थी। कार दुर्घटना में मृत्यु के बाद आज भी लोग इनको याद कर रहे हैं।

Copyright Holder: Sport world
4. फिलिप ह्यूज
ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बेहतरीन बल्लेबाज फिलिप ह्यूज मैदान पर एक गेंद लग जाने की वजह से 25 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह गए।सबसे छोटी उम्र में इस दुनिया को अलविदा कहने वाले पहले खिलाड़ी हैं।

Copyright Holder: Sport world
5. हैंसी क्रोनिए
दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के कैप्टन हैंसी क्रोनिए एक विमान दुर्घटना में मर गए थे। इस दुर्घटना को आज भी नहीं बुलाया जा सकता है। उस दौरान उनकी उम्र केवल 32 साल थी।