Monday, 16 September 2019

बहुत कम लोगों को पता है कियारा आडवाणी के बारे में ये 5 बातें, नंबर-1 पर नहीं होगा यकीन!

फिल्म कबीर सिंह की अभिनेत्री कियारा आडवाणी के किस्मत के दरवाजे खुल चुके हैं। उनके पास फिल्मों के कई ऑफर हैं। फिलहाल वह अक्षय कुमार की 2 फिल्मों में नजर आएंगी, जो लक्ष्मी बॉम्ब और गुड न्यूज़ है। इसके अलावा शेरशाह में भी दिखने वाली है। खैर कियारा आडवाणी के बारे में ऐसी 5 बातें बताएंगे, जो शायद ही किसी को पता होगा, तो चलिए जानते हैं।

Third party image reference
5. कियारा आडवाणी की फेमस फिल्म कबीर सिंह नहीं बल्कि महेंद्र सिंह धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी है, जो कबीर सिंह से भी ज्यादा कमाई की थी, जो साल 2016 में आई थी।

Third party image reference
4. कियारा आडवाणी के पिता ने साल 2009 में फिल्म 3 ईडियट्स देखी थी, उन्होंने कियारा आडवाणी को अपने हिसाब से जिंदगी जीने को कहा था। वे इस फिल्म से बेहद प्रभावित हुए थे। बता दें फिल्मों में आने से पहले उन्होंने अपना नाम बदल लिया। पहले वह आलिया आडवाणी के नाम से जानी जाती थी।

Third party image reference
3. कियारा आडवाणी और सलमान खान अच्छे दोस्त हैं, क्योंकि कियारा आडवाणी की मां जिनीवीव जाफरी और सलमान खान बचपन के दोस्त थे। उन्होंने एक साथ पढ़ाई की थी।

Third party image reference
2. कियारा आडवाणी बचपन से ही बुद्धिमान थी। उन्होंने 12वीं कक्षा में 93% अंक लाए थे, जिसके बाद अनुपम खेर ने उन्हें एक्टिंग की शिक्षा दी थी।

Third party image reference
1.कबीर सिंह और महेंद्र सिंह धोनी अनटोल्ड स्टोरी के अलावा साल 2018 में फिल्म भारत आने नेनु में दिखी थी, जो गूगल पर सर्च किए गए टॉप 5 फिल्मों में से एक है। और वह ब्लॉकबस्टर हुई थी। इसके अलावा एक बोल्ड वेब सीरीज में भी काम की थी, जो नेटफ्लिक्स में 15 जून 2018 को रिलीज हुई थी। जिसका नाम लस्ट स्टोरीज़ है।
Source- Wikipedia