Monday, 16 September 2019

बोल्ड सीन देते समय इन 5 अभिनेत्रियों को आ चुकी है शर्म, No. 1 की मां ने की थी मदद

बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो बोल्ड सीन देते समय बिल्कुल नहीं शर्म आती हैं वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्हें बोल्ड सीन करते समय थोड़ी सी शर्म आ जाती है। आज के इस पोस्ट में हम उन 5 अभिनेत्रियों की बात करेंगे जिन्हें बोल्ड सीन करते समय थोड़ी शर्म आती है और नंबर 1 की मां ने की थी मदद।

5. प्रियंका चोपड़ा


Third party image reference
प्रियंका चोपड़ा ने क्वांटिको फिल्म में एफबीआई एजेंट का किरदार निभाया था। इस फिल्म में उनका नाम एलेक्स पेरिस था। इस फिल्म में उन्हें हीरो के पास जाकर कुछ अतरंगी दृश्य करने थे लेकिन इस सीन को करते समय वह थोड़ी असहज महसूस कर रही थी और उन्हें शर्म आ रही थी।

4. सनी लियोन


Third party image reference
आप इनका नाम इस सूची में देख चौक सकते हैं लेकिन आपको बता दें इन्हें भी शर्म आती है। सनी लियोन ने रागिनी mms2 में बेहद बोल्ड सीन दिए थे। इस फिल्म में उन्होंने अभिनेता के साथ बाथरूम में बोल्ड सीन दिए थे। आपको बता दें इस सीन को शूट करने के लिए बाथरूम में 10 से 12 कैमरामैन भी गए थे जिस वजह से सनी लियोन को शर्म आने लगी पर उन्होंने किसी भी तरह यह सीन पुरा किया।

3. ऐश्वर्या राय


Third party image reference
फिल्म ए दिल है मुश्किल में ऐश्वर्या राय बच्चन ने रणबीर कपूर के साथ बेहद बोल्ड सीन किए थे। आपको बता दें इस फिल्म में ऐश्वर्या राय के सामने रणबीर कपूर को शर्म आने लगी थी लेकिन इस फिल्म को पूरा करने के लिए ऐश्वर्या राय ने रणबीर कपूर को कहा हम सिर्फ एक्टिंग कर रहे हैं तुम अपना काम पूरा करो।

2. जरीन खान


Third party image reference
जरीन खान ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत सलमान खान के साथ फिल्म वीर से की थी इस फिल्म के बाद इन्होंने हेट स्टोरी 3 में कई बोल्ड सीन दिए थे। हेट स्टोरी 3 फिल्म में काम करने के लिए जरीन खान असहज महसूस करने लगी थी लेकिन फिर बाद में उनके परिवार वालों ने उन्हें समझाया और उन्होंने इस फिल्म में काम किया।

1. मल्लिका शेरावत


Third party image reference
बॉलीवुड की यह एक्ट्रेस अपने बोल्ड सीन के लिए जानी जाती है इन्होंने कई फिल्मों में बेहद बोल्ड सीन भी दिए हैं लेकिन आपको बता दें यह डर्टी पॉलिटिक्स फिल्म में बोल्ड सीन करते समय थोड़ी शरमा गई थी जिस वजह से वह सीन शूट नहीं हो पाया लेकिन बाद में इनकी मां ने इनका हौसला बढ़ाया और फिर इन्होंने उस दिन को पूरा किया था।