Monday, 16 September 2019

कट बोलने के बाद भी नहीं रुके शाहिद कपूर, करते रहे इस अभिनेत्री को किस


google
साल 2003 में इश्क विश्क से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाले बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर को आप सभी जानते हैं. उन्होंने अपने दमदार अभिनय के दम पर बॉलीवुड हिट और सुपरहिट फिल्में दिए थे ने दर्शकों ने बेहद पसंद किया है. यही वजह है कि बॉलीवुड दर्शकों को सहित कपूर की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है. शाहिद कपूर की साल फिल्म कबीर सिंह रिलीज हुई जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है.

google
दोस्तों यह तो जानते हैं कि आजकल बॉलीवुड फिल्मों में इंटीमेट सीन की भरमार होती जा रही है और ऐसे में वक्त कुछ ऐसी घटनाएं भी हो जाती है. आज हम आप लोगों को एक ऐसी घटना के बारे में बताने जा रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म कबीर सिंह में शाहिद कपूर कियारा आडवाणी के बीच एक इंटिमेट सीन शूट हुआ था. इस सीन में शाहिद कपूर को कियारा आडवाणी को किस करना था.

google
लेकिन इसी दौरान एक ऐसी घटना घटी जिसे देखकर वहां के लोग हैरान रह गए. हुआ यह कि फिल्म के निर्देशक संदीप वंगा ने सीन के बारे में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी को बताया. इसके बाद दोनों एक दूसरे को किस करने लगे हैं. लेकिन जब सीन शूट हुआ तो संदीप वंगा ने खुश होकर कट बोला. लेकिन इसके बाद भी शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी एक दूसरे को किस करते रहे और वहां के लोग इन दोनों को देखते रहे. इसके बाद दोनों एक दूसरे से अलग हुए और काफी शर्मिंदा हो गए.

google
यदि आप लोगों को हमारी है जानकारी अच्छी लगी हो तो आप हमें कमेंट कर अपना जवाब दे सकते हैं इसी तरह की रोचक खबरों की जानकारी के लिए आप हमें फॉलो करें.