Sunday, 15 September 2019

सिद्धार्थ के हाथ से निकला 'एक विलेन' का सीक्वल, इस एक्टर को मिली फिल्म!


न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई(15 सितंबर): बॉलीवुड में रीमेक और सीक्वल बनाने का ट्रेंड खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। 2019 और 2020 में तकरीबन 20 से ज्यादा रीमेक और सीक्वल फिल्में बन रही हैं। इनमें से ज्यादातर फिल्मों में बड़े स्टार्स काम कर रहे हैं और कुछ में यंग जेनरेशन के स्टार्स भी नजर आएंगे।
अब खबर आ रही है एक विलेन का सीक्वल भी जल्द बनने जा रहा है। पहले पार्ट में श्रद्धा कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा को एक साथ स्क्रिन शेयर करते हुए देखा गया था। दोनों की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी। दर्शको को जो मसाला एंटरटेन करता है वहीं मसाला इस फिल्म में झोंका हुआ था। ये फिल्म 2014 में आई थी जिसके बाद अब मोहित सुरी फिल्म की स्क्रिप्ट पर भी काम कर रहे है। तो वहीं कहा जा रहा है कि, फिल्म एक विलेन के सीक्वल के लिए एकता कपूर प्रोड्युसर्स हैट पहनेंगी। लेकिन सबकी निगाहें फिल्म में मेन लीड एक्टर्स के नाम पर टीकी हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म अब सीधे ही किसी और के पास नहीं बल्कि जॉन अब्राहम के पास जा पहुंची है। माना जा रहा है कि इस फिल्म के सीक्वल का ऑफर हाल ही में जॉन को मिला है। एक लीडिंग रिपोर्ट की माने तो मोहित सूरी ने हाल ही में जॉन अब्राहम को इस फिल्म का ऑफर दिया है। बताया गया है कि, जॉन को फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है, लेकिन अभी ऑफिशियल अनाउंमेंट बाकी है।


इसी के साथ ये भी सुनने में आ रहा है कि जल्द ही इस फिल्म की पूरी स्टारकास्ट को भी फाइनलाइज कर लिया जाएगा। मोहित सूरी इस फिल्म की स्टारकास्ट पूरी होते ही घोषणा भी कर देंगे और अगर सब कुछ ठीक-ठाक रहा तो इस फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरु भी हो जाएगी। बीते दिनो ही खबर आई थी कि फिल्म में अर्जुन कपूर दिख सकते हैं लेकिन अब जॉन का नाम फिल्म के लिए आया है।
पहले पार्ट की कहानी के हिसाब से देखें तो श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख की मौत हो गई थी। जिस वजह से दोनों की झलक नहीं मिलेगी। जिसके बाद अब मेकर्स उसकी भी प्लानिंग कर रहे हैं। देखते हैं कि अब जॉन इस फिल्म पर कब काम शुरू करते हैं।