Monday, 16 September 2019

कभी फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ना चाहती थी ये एक्ट्रेस, अब बोल्ड सीन करके मचाया तहलका

साउथ फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री अमला पॉल इन दिनों खूब चर्चा में है. दरअसल उनकी फिल्म अदाई का टीजर रिलीज हुआ है. जिसे दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है. दरअसल अमला पॉल ने इस फिल्म में एक बेहद ही बोल्ड सीन करके तहलका मचा दिया है.

Third party image reference
अंग्रेजी वेबसाइट द हिंदू के मुताबिक अमला ने अपनी फिल्म अदाई को लेकर बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा कि मैं फिल्मों में रेप पीड़िता, संघर्ष करती महिला,बहन और मां जैसे किरदार निभाकर बोर हो गयी थी. जिसके चलते मैं फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ना चाहती थी.

Third party image reference
लेकिन फिर मुझे फिल्म अदाई में काम करने का मौका मिला. फिल्म की स्क्रिप्ट मुझे अच्छी लगी और मैंने इस फिल्म के लिए हाँ कर दी. फिल्म के डायरेक्टर ने मुझे बताया कि तुम्हे इस फिल्म में एक बोल्ड सीन करना है.

Third party image reference
जिसके लिए डायरेक्टर ने मुझे विशेष तरह के कॉस्टयूम का इस्तेमाल करने की भी इजाजत दी. लेकिन मैंने बिना किसी कॉस्टयूम के इस सीन को कर लिया. साथ ही अमला पॉल ने इस सीन की आलोचना करने वालो को जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने ये काम बेहद ईमानदारी से किया है. और ये फिल्म भी बेहद अच्छी रहने वाली है.

Third party image reference
क्या फिल्मों में बोल्ड सीन करना अभिनेत्रियों की मजबूरी होती है या फिर मशहूर होने के लिए वो जानबुझकर ऐसा करती है कमेंट करके जरुर बताए. इस पोस्ट को लाइक और शेयर जरुर करे. और ऐसे ही बेहतरीन आर्टिकल्स के लिए हमें फॉलो जरुर करे.
Source=www.amarujala.com