Thursday, 12 September 2019

ड्रीम गर्ल में आयुष्मान के साड़ी पहनने पर छोटे भाई अपारशक्ति ने खोला ये राज

इन दिनों सोशल मीडिया पर अभिनेता आयुष्मान खुराना के 13 सितम्बर को रिलीज़ होने वाली फिल्म ड्रीम गर्ल बहुत सुर्खियां बटोर रही हैं। फिल्म में पहली बार अभिनेता आयुष्मान खुराना लड़की बन कर फैन्स का दिल जीत रहे हैं। अभिनेता आयुष्मान फिल्म में साड़ी पहने नजर आ रहे हैं और बहुत फनी भी लग रहे हैं। रिलीज़ से पहले ही फिल्म बहुच चर्चा में बने हुए हैं। बता दें कि अपनी कॉमिक टाइमिंग और एक्टिंग टैलेंट के साथ इस एक्टर ने लंबी फैन फॉलोइंग बनाई है। जब भी एक्टर आयुष्मान खुराना के सपोर्ट की बात आती है, अपारशक्ति भाई और दोस्त के रूप में हमेशा उनके साथ होते हैं। 

Third party image reference
अपारशक्ति और आयुष्मान ने फिल्म 'ड्रीम गर्ल' की स्पेशल स्क्रीनिंग में भाग लिया, जो इस शुक्रवार को स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है। अपारशक्ति ने काली टी-शर्ट पहन रखी थी, जिस पर लिखा था "मैं अपनी ड्रीम गर्ल के साथ हूं।"

Third party image reference
अपारशक्ति ने आयुष्मान के साथ एक तस्वीर शेयर की, जिसमें दोनों कूल पोज में दिखाई दे रहे हैं, अपारशक्ति ने खुलासा किया कि उनकी मां को वैसे भी एक लड़की चाहिए थी। अब वो फिल्म में पूजा के रूप में अपने भाई को देखकर खुश होंगी। उन्होंने लिखा, "फिल्म पूरी तरह से अच्छी है। पूरी टीम को बधाई। वैसे, मेरी माँ हमेशा एक बेटी चाहती थीं, लेकिन उनके दो शरारती लड़के थे। मुझे लगता है कि मम्मा पूजा के रूप में आयुष्मान भैया को देखकर वास्तव में खुश होंगी। 

Third party image reference
वर्कफ़्रंट पर, अपारशक्ति फ़िलहाल निर्देशक रेमो डिसूजा द्वारा पॉपुलर डांस फिल्म फ्रेंचाइजी की तीसरी रिलीज के लिए काम कर रही है। आयुष्मान की 'ड्रीम गर्ल' कल 13 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म में नुसरत भरूचा, अन्नू कपूर, निधि बिष्ट, राजेश शर्मा, अभिषेक बनर्जी और राज भंसाली भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।