Sunday, 15 September 2019

तस्वीरें देखकर अपनी राय दें बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों में किसकी बेटी है सबसे खूबसूरत

बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियाँ हैं जो एक जमाने में काफी लोकप्रिय हुआ करती थीं। लेकिन आज उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नही दिखा पा रही हैं। इसलिए उन्हें बॉलीवुड की फ्लॉप अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। बॉलीवुड में उन्हें केवल छोटे रोल ही मिलते हैं। लेकिन आज के इस पोस्ट में हम आप लोगों को बॉलीवुड की 4 अभिनेत्रियों की खूबसूरत बेटियों से मिलवाएंगे। आइए शुरू करते है।
1. रवीना टंडन:

google.com
रवीना टंडन ने अपने करियर की शुरुआत सन 1991 से की थी। 90 के दशक में उनकी कई फिल्में हिट हुई लेकिन वर्तमान समय में उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है। उनकी अंतिम हिट फिल्म का नाम अनाड़ी नंबर वन था जो 9 अप्रैल 1999 को रिलीज हुई थी। उसके बाद उन्होंने एक भी हिट फिल्म नहीं दी। रवीना टंडन की खूबसूरत बेटी का नाम Rasha Thadani है। उनकी वर्तमान आयु 14 वर्ष है।
2. मधु:

google.com
बॉलीवुड अभिनेत्री मधु ने 1991 की हिट फ़िल्म फूल और कांटे से अपने करियर की शुरुआत की। इस फिल्म में उन्होंने बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन के साथ काम किया था। इनकी वर्तमान आयु 50 वर्ष है। आपको बता दें कि साल 1997 की बॉलीवुड फिल्म यशवंत के बाद उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर लगातार फ्लॉप हुई हैं। मधु की खूबसूरत बेटियों के नाम अमेया और कीया हैं। उनकी दो बेटियां दिखने में बहुत खूबसूरत हैं।
3. करिश्मा कपूर:

google.com
करिश्मा कपूर को 90 के दशक की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत वर्ष 1991 में की थी, लेकिन 2004 में उन्होंने अभिनय छोड़ दिया। इसके बाद, उन्होंने 2012 में फिर से फिल्म उद्योग में कदम रखा। एक साल बाद, 2013 में, उन्होंने फिर से काम करना बंद कर दिया। साल 2018 में, उन्होंने बॉलीवुड फिल्म ज़ीरो में एक अतिथि के रूप में काम किया। लेकिन यह फिल्म भी बॉक्स पर फ्लॉप हो गई। उनकी खूबसूरत बेटी का नाम समायरा कपूर है। समायरा कपूर की उम्र 14 साल है। वह अपनी मां की तरह बेहद खूबसूरत दिखती हैं।
4. महिमा चौधरी:

google.com
बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने अपने करियर में बहुत हिट फिल्में दी, लेकिन बड़ी संख्या में उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप पर हुई। उनकी अंतिम हिट फिल्म का नाम दाग- द फायर था। जो 12 फरवरी 1999 को रिलीज हुई थी। उसके बाद उन्होंने एक भी हिट फिल्म नहीं दी। आपको बता दें कि महिमा चौधरी की खूबसूरत बेटी का नाम Aryana Chaudhry है।