Friday, 13 September 2019

रोहित शर्मा को मिली टेस्ट मैच में ओपनिंग की जिम्मेदारी, वायरल हुए मजेदार मीम्स


Copyright Holder: Newsnagar
भारतीय टीम के धुरंधर बल्लेबाज रोहित शर्मा अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच में भारतीय टीम की ओपनिंग करते हुए नजर आएंगे। रोहित शर्मा अब तक लगातार सिर्फ टी20 व वनडे में भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज की भूमिका निभा रहे थे। दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध होने वाली घरेलू टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा पहली बार टेस्ट क्रिकेट में पारी की ओपनिंग करेंगे।


Copyright Holder: Newsnagar
वेस्टइंडीज के दौरे पर केएल राहुल का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा था, जिसके बाद अब के एल राहुल के स्थान पर आगामी टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा को मौका दिया जाएगा। चयनकर्ताओं ने के एल राहुल को उम्मीदों के अनुरूप प्रदर्शन न कर पाने के कारण बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

Copyright Holder: Newsnagar
रोहित शर्मा द्वारा टेस्ट क्रिकेट में भारतीय टीम की ओपनिंग को पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग के साथ जोड़ कर देखा जा रहा है। सहवाग भी टेस्ट में शुरुआत में छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने आया करते थे। बाद में सौरव गांगुली के कहने पर वे ओपनिंग करने के लिए तैयार हुए। सहवाग की तरह ही रोहित भी अब तक टेस्ट में छठे व तीसरे नंबर पर ही नजर आए हैं। यह पहला मौका है जब वे टेस्ट मैच में भारतीय टीम के लिए ओपनिंग करेंगे।