Sunday, 15 September 2019

अपने बेटे का शतक देखने के लिए पूरी रात देखती रहीं टीवी, देखिए कौन है वह भारतीय बल्लेबाज


Third party image reference
अगर मेहनत लगातार जारी रहे तो फिर सफलता मिलना तय है यही बात दिमाग में रखते हुए टीम इंडिया के हनुमा विहारी ने परिवार का सपना साकार कर क्रिकेट जगत में पहचान बनाई है। विहारी ने विंडीज के ख़िलाफ़ दूसरे टेस्ट में शतकीय पारी खेलअपनी माँ विजय लक्ष्मी का सपना पूरा कर दिया। उनके शतक को देखने के उनकी माँ भी रात भर जागती रही। बेटे को आगे बढ़ता देख उनकी माँ बेहद खुश हैं।

Third party image reference
विहारी पहले टेस्ट में शतक लगाने से महज सात रन से चूक गए थे लेकिन दूसरे टेस्ट की पहली पारी में उन्होंने 111 रन बना डाले। उन्होंने जब शतक पूरा किया तो उनकी माँ टीवी देख रही थी। 53 वर्षीय विजय लक्ष्मी का कहना है कि पिछले मैच में जब बेटा शतक से चूक गया था क्योंकि वो मैच नहीं देख रही थी।

Third party image reference
बिहारी की माँ ने कहा पहले टेस्ट में अपने बेटे की पूरी पारी नहीं देख पाई थी यही कारण है कि वो शतक से चूक गया था। उन्होंने कहा लेकिन इस बार में बेटी को शतक लगाता देखना चाहती थी जिसके लिए वह पूरी रात जागती रहीं। आपको बता दें जब विजय लक्ष्मी को पता चला कि उनका बेटा शतक के करीब है तो टीवी देखने बैठ गयीं शतकीय पारी खेलने के बाद विहारी भी अपने पिता को याद करते हुए भावुक हुए।