Saturday, 21 September 2019

ऋतिक रोशन के परिवार से आई दुखद खबर, सलमान से लेकर अमिताभ हुए अंतिम यात्रा में शामिल

दोस्तों सुषमा स्वराज के निधन के बाद पूरे देश में शोक की लहर देखने को मिली थी, तो वहीं अब बॉलीवुड से भी एक दुखद खबर सामने आ रही है, जिसकी वजह से बॉलीवुड का एक-एक सेलिब्रिटी ऋतिक रोशन के परिवार को सहारा देते हुए नजर आ रहा है।

Third party image reference
दोस्तों आपको बता दें कि रोशन परिवार से एक महत्वपूर्ण सदस्य का हाल ही में निधन हो गया, जिसकी वजह से पूरा बॉलीवुड शोक की लहर में डूबा हुआ है, बता दे कि ऋतिक रोशन के नाना जय ओम प्रकाश का निधन हो गया है, बता दे आपको की जय ओम प्रकाश बॉलीवुड के एक फिल्म मेकर थे, और ऋतिक रोशन के नाना की अंतिम यात्रा में ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन ने उन्हें कंधा दिया है।

Third party image reference
आपको बता दें कि ओम प्रकाश के निधन पर बॉलीवुड के बड़े-बड़े दिग्गज कलाकार मौजूद हुए हैं, जहां पर शाहरुख खान सलमान खान से लेकर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र भी नजर आए हैं, तो वही ऋतिक रोशन की बहन सुनैना भी अपने नाना के निधन पर रोती हुई भी नजर आई है।

Third party image reference
आपको बता दें कि ऋतिक रोशन उनके नाना के बेहद करीब थे, और सुपर 30 फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने बताया था कि उनके नाना ही उनके टीचर रहे हैं, और आज वह जिस मुकाम पर है वह सब उनके नाना की बदौलत है, अमिताभ बच्चन ने ओम प्रकाश के निधन के बाद ट्वीट करके भी अपना दुख प्रकट किया है, और उन्होंने लिखा है कि आज बॉलीवुड के डायरेक्टर प्रोड्यूसर और बेहतरीन फिल्म मेकर्स ओम प्रकाश जी हमारे बीच नहीं रहे जिसका हमें बेहद दुख है।

Third party image reference
बता दे कि सोशल मीडिया पर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने ओम प्रकाश के निधन पर दुख प्रकट किया है, और अपने ट्विटर एकाउंट के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दी है, वैसे आपकी क्या राय है इस खबर को जानने के बाद आप अपनी राय हमें नीचे कमेंट बॉक्स में बताना ना भूले।