Sunday, 15 September 2019

मिथुन चक्रवर्ती ने कहा- बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दो एक्टर्स की बराबरी कोई नहीं कर सकता


google
दोस्तों आज हम आप लोगों को बॉलीवुड में अपने समय के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया को एक इंटरव्यू दिया था. इस इंटरव्यू के दौरान मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि वैसे तो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई दिग्गज एक्टर्स है.

google
लेकिन सलमान खान और अक्षय कुमार की बराबरी कोई नहीं कर सकता. मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि यह दोनों अभिनेता एक साल में दो से तीन फिल्मों में अभिनय करते हैं और इनकी हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित होती है. यही वजह है कि दर्शकों को सलमान खान और अक्षय कुमार की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है.

google
बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार एक साल में तीन से चार फिल्मों में काम करते हैं उनकी हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड कायम करती है. अक्षय कुमार की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मिशन मंगल बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है. यह फिल्म भारत में अब तक 114 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है. अक्षय कुमार की अगली फिल्म गुड न्यूज़ भी इस साल 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

google
वहीं सलमान खान की 20 साल रिलीज हुई फिल्म भारत ने ओपनिंग डे पर 42.30 करोड़ की रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है. इसके बाद सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म दबंग-3 को लेकर काफी चर्चा में हैं. प्रभु देवा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को 20 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा.
यदि आप लोगों को हमारी है जानकारी अच्छी लगी हो तो आप हमें कमेंट कर अपना जवाब दे सकते हैं. इसी तरह की रोचक खबरों की जानकारी के लिए आप हमें फॉलो करें.