Wednesday, 30 October 2019

चरित्र पर लगा था आरोप,अब 17 साल बाद बिग बॉस की वजह से चर्चा में आईं 'कांटा लगा' गर्ल

Image result for 17 साल बाद बिग बॉस की वजह से चर्चा में आईं 'कांटा लगा' गर्लसलमान खान के रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' में कई लोगो के आने बात चल रही थी जिसमे एक वो नाम भी शामिल था जिसे हम आप सभी कांटा लगा गर्ल के नाम से जानते हैं

Image source - Google search
दोस्तों जैसे ही 'कांटा लगा' गाने का नाम सुनते ही आपके दिमाग में शेफाली जरीवाला का नाम सामने आ जाता होगा । इस गाने से आपकी कई यादें जुड़ी हैं। 90 के दशक में पैदा हुआ हर शख्स इस नाम से अंजान नहीं होगा। इस गाने में नजर आने वाली सीधी साधी लड़की शेफाली जरीवाला इस गाने की वजह से रातों-रात स्टार बन गई थीं।

Image source - Google search
दोस्तों यह जाना जितना ज्यादा पॉपुलर हुआ उतना ही यह विवादों से भी घिरा रहा है इस गाने के बाद लोगो ने उनके चरित्र पर सवाल उठाये पर इस गाने को पसंद करने वालो की संख्या कम नहीं थी जिसके करना यह गाना डिस्को, शादी, पार्टी, ऑटोरिक्शा से लेकर लोगों के रिंग टोन तक पहुंच गया।

Image source - Google search
दोस्तों कॉलेज के बाहर खड़ी शेफाली को इस गाने में अचानक ही कास्ट कर लिया गया था। डायरेक्टर ने उनसे म्यूजिक वीडियो में काम करने का ऑफर दिया और साथ ही ये भी कहा कि इससे उनकी जिंदगी बदल जाएगी। साधारण परिवार से ताल्लुक रखने वाली शेफाली ने पैसों के लिए इसमें काम करने को हां कर दी थी।

Image source - Google search
अब एक बार फिर से शेफाली चर्चा में हैं।जिसकी वजह बॉलीवुड के भाई जान सलमान खान का शो बिग बॉस जो हमेशा ही विवादों से घिरा रहा है । हालांकि इस खबर पर चैनल की तरफ से अभी कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है लेकिन शेफाली की एंट्री को लेकर खबरें चल रही थी । बता दें मिड वीक एविक्शन में सिद्धार्थ डे घर से बाहर हो चुके हैं।