Wednesday, 30 October 2019

अफगानिस्तान की सनसनी मुजीब उर रहमान ने 18 साल की उम्र में रचाई सगाई

पिछले कुछ सालों में विश्व क्रिकेट के मानचित्र पर अपना खास नाम बनाया है। अफगानिस्तान क्रिकेट टीम ने इन सालों में काफी ज्यादा तरक्की हासिल की है और अपने आपको ऐसी टीम में शुमार किया है जो किसी भी विरोधी टीम को चकमा दे सकती ह



मुजीब उर रहमान ने अपने प्रदर्शन से किया है हर किसी को प्रभावित
अफगानिस्तान टीम के इस प्रदर्शन का जिक्र होते ही सबसे पहले या मोहम्मद नबी जैसे खिलाड़ियों का नाम आता है लेकिन इनके साथ ही युवा स्पिन गेंदबाज मुजीब उर रहमान का भी खास योगदान रहा है।


इस उभरती टीम के युवा सितारें मुजीब उर रहमान ने भी अपनी फिरकी गेंदबाजी से जबरदस्त प्रदर्शन कर हर किसी को अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब रहे हैं।

मुजीब ने अपनी फिरकी से बल्लेबाजों को किया है परेशान
मुजीब उर रहमान की फिरकी गेंदबाजी में जबरदस्त दमखम है और उन्होंने अपनी इसी खूबी के दम पर आज विश्व क्रिकेट के एक शानदार स्पिन गेंदबाज के तौर पर पेश कर रहे हैं जिनके आगे खेलना और रन बनाना आसान नहीं रहता है।


ने पहली बार अफगानिस्तान के लिए अंडर-19 क्रिकेट मैच में बांग्लादेश अंडर-19 टीम के खिलाफ सनसनीखेज गेंदबाजी करते हुए केवल 19 रन देकर 7 विकेट हासिल किए।

मुजीब खुद गुगली में बोल्ड, रचायी सगाई
इसके बाद मुजीब उर रहमान को के 11वें सीजन में मौका मिला जहां उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलते हुए मुजीब ने बेहतरीन छाप छोड़ी।

अपनी गुगली से बल्लेबाजों को बोल्ड करने वाले मुजीब उर रहमान खुद बोल्ड हो गए हैं। यानि अफगान स्टार मुजीब सगाई के बंधन में बंध गए हैं।

Off spin sensation @Mujeeb_R88 got engaged.

Congratulations bro and wish u best of luck for ur new & exiting life ahead.

— M.ibrahim Momand (@IbrahimReporter) October 28, 2019
अफगानिस्तान के एक पत्रकार एम इब्राहिम ने इस खबर की पुष्टि करते हुए ट्विट किया है और लिखा कि “ऑफ स्पिन सनसनी मुजीब ने सगाई कर ली है। भाई को बधाई और आपके लिए बहुत शुभकामनाएं। मुजीब उर को आगे की जिंदगी के लिए शुभकामनाएं।”