Wednesday, 30 October 2019

टी20 में भिड़ी थी युवराज-रैना की टीम, रैना ने ईशान किशन से कराई ओपनिंग, पलट गया पूरा मैच

हॉर्न नॉट ओके प्लीज” नामक ट्रॉफी जिसका मुकाबला 24 मार्च 2019 में आयोजित हुआ था। उसमें दो महत्वपूर्ण टीमों ने भाग लिया था, जिनके कप्तान सुरेश रैना और युवराज सिंह थे। इसमें सुरेश रैना की टीम का नाम रोड सेफ्टी था, और युवराज सिंह की टीम का नाम नो हॉकिंग था। इन दोनों ही टीमों का प्रदर्शन देखने लायक था।

नो हॉकिंग की पहले बल्लेबाजी

Third party image reference
20 ओवरों वाले इस मुकाबले में युवराज सिंह की टीम नो हॉकिंग ने पहले बल्लेबाजी की थी। इस पारी में उन्होंने 202 रन 9 विकेट के नुकसान के साथ बनाए। नो हॉकिंग की टीम से के एल राहुल ने 31 गेंदों में 51 रन लिए, तो कप्तान युवराज सिंह ने 24 गेंदों में 30 रन बनाए।

सुरेश रैना की टीम को मिला 203 रनों का लक्ष्य

Third party image reference
सुरेश रैना की टीम रोड सेफ्टी को 203 रनों का लक्ष्य मिला था। इस लक्ष्य को पाने के लिए सुरेश रैना ने अपनी टीम के बेहतरीन खिलाड़ी शिखर धवन और विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को बल्लेबाजी के लिए उतारा।

ईशान किशन ने जड़ दिया तूफानी शतक

Third party image reference
सुरेश रैना के टीम के इस ओपनिंग जोड़ी ने शानदार बल्लेबाजी की। शिखर धवन ने जहां 39 गेंदों में 68 रन जड़ दिए, वहीं ईशान किशन ने मात्र 49 गेंदों में 124 रनों की धुआंधार पारी खेली। यह दोनों बल्लेबाज अंत तक नाबाद रहे।

रोड सेफ्टी की टीम ने ये मैच 6 ओवर बाकी रहते 10 विकेट से जीता

Third party image reference
मात्र 49 गेंदों में 124 रन बनाना यह सिद्ध करता है कि ईशान किशन बहुत ही बेहतरीन बल्लेबाज हैं। यह बात घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में भी साबित हो चुकी है।