Thursday, 24 October 2019

बॉयफ्रेंड के साथ दी 250 करोड़ की ब्लॉकबस्टर फिल्म, अब मायूस चेहरा लिए आई एयरपोर्ट से बाहर

मॉडलिंग से लेकर बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री तक अपनी खूबसूरती और शानदार एक्टिंग से लाखों लोगों का दिल जीतने वाली अभिनेत्री दिशा पटानी ने अभी तक के अपने अभिनय करियर में जितनी भी फिल्मों में काम किया है वे हिट साबित हुई हैं। और दिशा ने जब अपने बॉयफ्रेंड के साथ पहली फिल्म की थी तो वह 250 करोड़ की ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी। हाल ही में जब वो एयरपोर्ट से निकल रही थी उनका चेहरा कुछ मायूस सा दिखाई दिया।

Third party image reference
मायूस चेहरा लिए अाई एयरपोर्ट से बाहर
दिशा अब 27 साल की हो गई है। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में दिशा की डिमांड दिन–प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। और अब दिशा जब भी कई बाहर निकलती हैं तो उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से ट्रेंड करने लगती हैं। हाल ही में जब को एयरपोर्ट से बाहर निकली तो उनका चेहरा थोड़ा मायूस नजर आया।

Third party image reference
इस दौरान दिशा ने हर बार की तरह काफी कूल आउटफिट पहनी हुई थी। बिना मेकअप के भी दिशा काफी ज्यादा खूबसूरत लगती हैं। एयरपोर्ट पर दिशा ने एक बार भी कैमरे कि तरफ नहीं देखा लेकिन उनका यह हॉट लुक कैमरे में कैद हो गया।

Third party image reference
बॉयफ्रेंड के साथ दी 250 करोड़ की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म
दिशा ने साल 2018 में अपने बॉयफ्रेंड और अभिनेता टाइगर श्रॉफ साथ फिल्म बागी 2 में काम किया था। दर्शकों यह फिल्म काफी ज्यादा पसंद आई थी और इस फिल्म में विश्व भर में 250 करोड़ की जबरदस्त कमाई की थी। गौरतलब है कि दिशा बहुत जल्द ही सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ फिल्म मलंग में दिखाई देंगी।