Friday, 25 October 2019

सोशल मीडिया ना होता तो इन लोगों को कोई पूछता तक नही, नंबर 2 मुस्लिम है

सोशल मीडिया के जरिये ना जाने कितने आम लोग आज स्टार बन चुके है। आज के समय मे किसी को प्रसिद्ध होना है तो वह सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो अपलोड करके फेमस हो जाता है। आज हम उन लोगों के बारे मे बताने जा रहें है जो सोशल मीडिया से ही प्रसिद्ध स्टार बनकर आज लाखों दिलों पर राज कर रहें है।
3. प्रिया प्रकाश वारियर

Third party image reference
प्रिया प्रकाश को तो जानते ही होंगे जो मलयालम फिल्मों की एक्ट्रेस है। बेशक प्रिया एक फिल्म अभिनेत्री हो मगर प्रिया को फेमस करने का सबसे बड़ा हाथ सोशल मीडिया का ही है। आपको याद होगा कि 2018 मे वैलैंटाइन डे के मौके पर प्रिया का एक वीडियो इतना वायरल हुआ था कि देखते ही देखते इनके पांच मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए थें।
2. फैजल शेख

Third party image reference
टिक टॉक के फेमस स्टार फैजल शेख भी सोशल मीडिया के स्टार माने जाते है। आज इनकी फैन फॉलोइंग लाखों की संख्या मे है। फैजल को स्टार बनाने वाला सोशल मीडिया ही है। सोशल मीडिया ना होता तो फैजल को आज कोई नही जानता मगर आज वह किसी बड़े स्टार की तरह ही लोगों के दिलों पर राज करते है।
1. रानू मंडल

Third party image reference
सोशल मीडिया ना होता तो रानू मंडल आज भी रेलवे स्टेशन पर बेसहारा अपनी जीवन व्यतीत कर रही होती। मगर सोशल मीडिया ने रातों रात रानू को भी एक मशहूर सेलिब्रिटी बना दिया है। इनका एक वीडियो काफी वायरल हुआ जिसके बाद वह रेलवे स्टेशन से बॉलीवुड तक पहुंच गई। और अब रानू मंडल एक बड़े स्टार की तरह मौज मस्ती मे रह रही है।