Thursday, 24 October 2019

4 बच्चों की मां है ये 44 साल की मशहूर अभिनेत्री, फिर भी दिखती है 26 की

Third party image reference
नमस्कार दोस्तों 90 के दशक की ऐसी कई अभिनेत्रियां है जो बेहद खूबसूरत हैं और इतना ही नहीं ये भी बता दें कि इनमें से कुछ अभिनेत्रियों का जादू आज भी लोगों के दिलों पर छाया हुआ है। आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो की बेहद ही ज्यादा खूबसूरत है। जी हां हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस रवीना टंडन के बारे में जिन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई सारी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है जिसमें से -मोहरा, दुल्हे राजा, दिलवाले जैसी कई सारी फिल्में है। दरअसल आपको बता दें कि यह उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिनका नाम उस जमाने में सबसे खूबसूरत और बोल्ड अभिनेत्रियों में लिया जाता था।
Third party image reference
दोस्तों रवीना ने साल 1992 में आई फिल्म " पत्थर के फूल " से बॉलीवुड में अभिनय की शुरुआत की थी। इस फिल्म की जबरदस्त कामयाबी के बाद रवीना ने खुद को बॉलीवुड में स्थापित कर लिया। रवीना का जन्म मुंबई में हुआ था और साल 1995 में फिल्म " जमाना दीवाना " में सिल्वर स्क्रीन पर शाहरुख खान के साथ रोमांस करती हुई नजर आई थी। लेकिन यह फिल्म दर्शकों को अपनी ओर नहीं खींच पाई जिसकी वजह से यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी।
Third party image reference
इसके बाद भी रवीना कई सफल फिल्मों में बेहतरीन भूमिका निभाते हुए नजर आई। उनके पिता रवि टंडन हिंदी सिनेमा के निर्माता थे। उनकी मां का नाम वीना टंडन है उनका एक भाई है राजीव टंडन जो कि फिल्म अभिनेता है।आपको बता दें कि अब रवीना फिल्म इंडस्ट्री से थोड़ी दूर हो चुकी है। और समय के साथ-साथ इनकी उम्र भी बढ़ गई है लेकिन आज भी उतनी ही खूबसूरत दिखती है। जी हां बता दे कि रवीना अब 44 साल की हो चुकी है और 4 बच्चों की मां है उनके तीन बेटियां और एक बेटा है जिनमें 2 बेटियों को उन्होंने गोद लिया है लेकिन खूबसूरती के मामले में रवीना आज भी किसी से पीछे नहीं है और 26 साल की दिखती है।
Third party image reference
ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि उनकी ये तस्वीरें कह रही है। इतना ही नहीं आपने देखा होगा कि इनके साथ काम कर चुकी कई साथी अभिनेत्रियों के चेहरे पर बुढ़ापा साफ दिखने लगा है लेकिन रवीना आज भी उन सभी के आगे काफी खूबसूरत दिखती है और यह अब एक मिसाल बन चुकी हैं। रवीना आज भी फिट और एक्टिव दिखती है और कई खास मौकों पर उन्हें अक्सर देखा जाता है।
Third party image reference
वही बात करें रवीना के पर्सनल लाइफ की तो शादी से पहले उन्होंने अपने फिल्मी करियर के दौरान मुंबई से 2 बच्चियों को गोद लिया था। जिनके बड़े हो जाने के बाद उन्होंने साल 2004 में कारोबारी अनिल थदानी से शादी की शादी के तुरंत बाद रवीना ने गोद ली हुई अपनी दोनों बेटियों का विवाह कर दिया। इसके बाद रवीना ने अपनी शादीशुदा जीवन के दौरान एक बेटा और एक बेटी को जन्म दिया और अब अपने घरेलू जीवन में काफी खुश हैं।