Friday, 25 October 2019

फिल्म 'हाउसफुल 4' को देख गुस्साए लोग, कहा मुझे मेरे पैसे वापस दे

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर इसकी चर्चाएं तेज हो गई हैं।

'हाउसफुल 4' ट्रेलर रिलीज के बाद से ही जबरदस्त सुर्खियों में थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार के लुक से लेकर इसकी कहानी तक, सबकुछ लोगों को खूब पसंद आ रहा था।

ट्रेलर को तो खूब तारीफें मिलीं लेकिन मालूम होता है कि इस फिल्म को देखने बाद कई लोग निराश हो गए हैं। 'हाउसफुल 4' (Housefull 4 Review) देखने के बाद लोगों ने ट्विटर पर अपने-अपने ढंग से रिव्यूज लिखे हैं। वहीं देखा जाए तो इन रिव्यूज में ज्यादातर नकारात्मक ही हैं। लोग अक्षय कुमार की ये फिल्म देखने के बार गुस्से में दिखाई दे रहे हैं।

'हाउसफुल 4' को लेकर ट्विटर पर #Housefull4Review ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग के जरिए लोग फिल्म को देखने के बाद अपने अनुभव साझा कर रहे हैं। इसी के तहत एक उपभोक्ता ने गुस्से वाले इमोजी के साथ लिखा- 'मुझे मेरे पैसे वापस चाहिए'। वहीं दूसरे उपभोक्ता ने लिखा- 'हाउसफुल 4 एक बेहद छिलाइऊ फिल्म है।

इस फिल्म की कॉमेडी बिलकुल बकवास है। फिल्म का फर्स्ट हाफ बहुत ज्यादा इरिटेटिंग है। वहीं सेकेंड हाफ बिलकुल बकवास है। इस फिल्म को दे