Wednesday, 30 October 2019

यदि बांग्लादेश के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन नही किया तो फ्लाॅप हो सकते है ये 4 भारतीय खिलाड़ी !

क्रिकेट एक ऐसा खेल है, जिसमें खिलाड़ियों के प्रदर्शन के आधार पर उन्हें टीम में चुना जाता है। बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज में यदि इन 4 भारतीय खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया तो आने वाले समय मे उनका टीम में चयन मुश्किल हो जाएगा।

Third party image reference
4. वाशिंगटन सुंदर
भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी वाशिंगटन सुंदर ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में 7 टी-20 मैचों में 10 विकेट हासिल किए हैं। यदि वाशिंगटन सुंदर बांग्लादेश के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते हैं तो आने वाले समय में उनका टीम में चयन बहुत मुश्किल होगा।

Third party image reference
3. क्रुणाल पांड्या
भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या ने अपने अंतर्राष्ट्रीय करियर में 11 टी-20 मैचों 70 रन और 11 विकेट हासिल किए हैं। यदि क्रुणाल पांड्या बांग्लादेश के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते हैं तो उनका चयन आने वाले समय में बहुत मुश्किल हो जाएगा।

Third party image reference
2. मनीष पांडे
भारतीय क्रिकेट टीम के दाएं हाथ के मध्यक्रम बल्लेबाज मनीष पांडे ने अपने अंतर्राष्ट्रीय करियर में 28 टी-20 मैचों में 538 रन बनाए हैं। यदि मनीष पांडे बांग्लादेश के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते हैं तो आने वाले समय में उनका टीम में चयन बहुत मुश्किल हो जाएगा।

Third party image reference
1. ऋषभ पंत
भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर और बाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज ऋषभ पंत ने अपने अंतर्राष्ट्रीय करियर में 20 टी-20 मैचों में 306 रन बनाए हैं। यदि ऋषभ पंत बांग्लादेश के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते हैं तो आने वाले समय में उनका टीम में चयन बहुत मुश्किल हो जाएगा।