Wednesday, 30 October 2019

एक दिन में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले भोजपुरी फिल्मों के टॉप 4 एक्टर्स, क्लिक करके जानिए

दोस्तों आज के आर्टिकल में हम आपको एक दिन में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले टॉप 4 भोजपुरी एक्टर्स के बारे में बताएंगे

Third party image reference
1. मनोज तिवारी - दोस्तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मनोज तिवारी भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार, राजनेता और संगीत निर्देशक हैं। वे 17वीं लोकसभा के सदस्य हैं। यह एक दिन में करीब 4 करोड़ रुपए की कमाई करते हैं।

Third party image reference
2. दिनेश लाल यादव - दोस्तो दिनेश लाल यादव जिसे निरहुआ के नाम से भी जाना जाता है, एक भोजपुरी फिल्म गायक, अभिनेता और टेलीविजन प्रस्तोता हैं। वह सबसे सफल भोजपुरी कलाकारों में से हैं, जिसमें 2015 में जारी पांच बॉक्स ऑफिस की सफलताएं हैं। दिनेश लाल यादव बिग बॉस शो के कंटेस्टेंट रह चुके हैं। यह एक दिन में करीब 7 करोड़ रुपए की कमाई करते हैं।

Third party image reference
3. खेसारी लाल यादव - दोस्तो खेसारी लाल यादव भारत के प्रसिद्ध भोजपुरी Singer और अभिनेता हैं। खेसारी को पहली सफलता अपने भोजपुरी एल्बम 'माल भेटाई मेला' से मिली। २०१२ में आई अपनी पहली फिल्म 'साजन चले ससुराल' से वो रातो रात भोजपुरी फिल्म जगत के सितारे बन गए। अपनी गायकी में वे अपनी ठेठ देहाती भाषा का उपयोग करते हैं। यह एक दिन में करीब 17 करोड़ रुपए की कमाई करते हैं।

Third party image reference
4. पवन सिंह - पवन सिंह एक भारतीय भोजपुरी भाषा के पार्श्व गायक और फिल्म अभिनेता हैं। उनका जन्म आरा, बिहार के जोकहरी में हुआ था। उन्होंने देवरा बड़ा सतावेला, भोजपुरिया राजा जैसी प्रमुख भोजपुरी फिल्मों में अभिनय किया है। यह एक दिन में करीब 9 करोड़ रुपए की कमाई करते हैं।