Wednesday, 30 October 2019

ये है साउथ की 5 खूबसूरत अभिनेत्रियों के सगे भाई, नंबर 1 का भाई दिखता है बेहद हैंडसम

बॉलीवुड की तरह ही साउथ जगत में भी ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं, जो अपनी खूबसूरती और शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। आज हम आपको साउथ जगत की 5 बेहद खूबसूरत अभिनेत्रियों के सगे भाइयों के बारे में बताने वाले हैं, तो आइए जानते हैं।
5. अनुपमा परमेश्वरन

Third party image reference
अनुपमा अपनी खूबसूरती और शानदार अभिनय के कारण साउथ इंडस्ट्री में मशहूर है। अनुपमा ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'प्रेमम' की थी l उनकी पहली ही फिल्म सुपर हिट रही थी। जिसके बाद उन्होंने तमिल, तेलुगू और मलयालम की कई फिल्मों में भी काम किया है। अनुपमा परमेश्वरन के भाई का नाम अक्षय परमेश्वरन है।
4.अमला पॉल

Third party image reference
साउथ फिल्मों की खूबसूरत अभिनेत्री अमला पॉल ने अब तक वीआईपी 2, थलाइवा, रन बेबी रन और खलनायक जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। बता दें कि उनके भाई का नाम अभिजीत पॉल है जोकि मलयालम और तमिल फिल्मों के जाने-माने अभिनेता है।
3. हंसिका मोटवानी

Third party image reference
हंसिका मोटवानी साउथ जगत की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री है, बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट हंसिका मोटवानी बॉलीवुड फिल्म 'कोई मिल गया' में भी काम कर चुकी हैं। अभिनेत्री हंसिका के भाई का नाम प्रशांत मोटवानी है, जो कि एक बिजनेसमैन हैं।
2. तमन्ना भाटिया

Third party image reference
तमन्ना भाटिया साउथ जगत की बेहद ही खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्री है l उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम किया है। फिल्म बाहुबली में अवंतिका के किरदार के बाद तमन्ना काफी मशहूर हो गई है। तमन्ना भाटिया के भाई का नाम आनंद भाटिया है, जो कि काफी ज्यादा हैंडसम है।
1.रकुल प्रीत सिंह

Third party image reference
साउथ जगत की युवा अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी मशहूर है। उन्होंने साउथ के अलावा कई बॉलीवुड फिल्मों में भी शानदार अभिनय किया है। रकुल प्रीत के भाई का नाम अमनप्रीत सिंह है l अमन काफी ज्यादा हैंडसम और स्टाइलिश है।