Thursday, 17 October 2019

बेटा कर चुका है बॉलीवुड में डेब्यू, लेकिन 50 की उम्र में भी 25 की दिखती है यह अभिनेत्री

Image result for भाग्यश्रीजहां आपको बॉलीवुड से संबंधित सारी खबरें मिलती है और आपके मनोरंजन होता है। आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जिसका बेटा बॉलीवुड में डेब्यू कर चुका है लेकिन खुद 50 वर्ष होने के बावजूद भी 25 की दिखती है। तो चलिए शुरू करते हैं।

Third party image reference
हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि पहली बार सलमान खान के साथ काम करने वाली अभिनेत्री भाग्यश्री है। भाग्यश्री ने फिल्म मैंने प्यार किया से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में सलमान खान भी नजर आए थे। आपको बता दें यह फिल्म भी सलमान खान की सबसे पहली फिल्म थ। इसी फिल्म से दोनों लोगों के दिलों में छा गए थे।

Third party image reference
भाग्यश्री आज 50 साल की हो चुकी है लेकिन आज भी 25 साल की की दिखती है। उनका एक बेटा भी है जिसका नाम है अभिमन्यु दासानी। अभिमन्यु दासानी ने फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई और यह फिल्म लगभग फ्लॉप साबित हुई।

Third party image reference
बात करें भाग्यश्री के वर्क फ्रंट की, तो हर किसी ने कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। एक इंटरव्यू में भाग्यश्री से पूछा गया कि उनकी फिटनेस का राज क्या है। तो उन्होंने कहा टाइम पर अच्छी डाइट लेना और योगा करना यही उनकी अच्छी सेहत का राज है।