Wednesday, 30 October 2019

5000 करोड़ की संपत्ति के मालिक की पत्नी होने के बाद भी एक्टिंग करती है ये एक्ट्रेस, देखें

दोस्तों बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिनके अभिनेता पति अमीरी के मामले में बड़े-बड़े बिजनेसमैन से भी आगे हैं। और इन अभिनेत्रियों से ज्यादा उनके पति दर्शकों के बीच काफी मशहूर है। और आज हम आपको एक ऐसी ही बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं जिसका पति 5000 करोड़ से भी अधिक संपत्ति का मालिक है। लेकिन इतना अमीर पति होने के बावजूद भी वह अभिनेत्री आज भी बॉलीवुड फिल्मों में काम करती है तो आइए उस अभिनेत्री के बारे में जानते हैं।

Third party image reference
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। बॉलीवुड में सफल करियर होने के बावजूद भी उन्होंने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान के साथ शादी रचाई है। सैफ अली खान पटौदी खानदान से ताल्लुक रखते हैं l उनके पिता मंसूर अली खान पटौदी भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी और कप्तान रह चुके हैं। सैफ अली खान की माता का नाम शर्मिला टैगोर है जो की बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री रह चुकी है। और वर्तमान समय में सैफ अली खान 5000 करोड़ से भी अधिक संपत्ति के मालिक हैं।

Third party image reference
अभी भी फिल्मी करियर में सक्रिय है करीना कपूर
करीना कपूर के पति सैफ अली खान 5000 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं, लेकिन फिर भी करीना कपूर फिल्मों में एक्टिंग करती हुई नजर आती है। पिछले साल करीना कपूर की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' रिलीज हुई थी, जो दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आई थी। बता दे कि करीना कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुड न्यूज़' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार भी नजर आने वाले है और करीना कपूर कि इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।