Friday, 25 October 2019

प्यार रंग-रूप से नहीं बल्कि दिल से होता है, इस कहावत को सच साबित करती है ये 5 जोड़ियां

दोस्तों आज के आर्टिकल में उन 5 जोड़ियों के बारे में बताएंगे जो कहावत "प्यार रंग-रूप से नहीं बल्कि दिल से होता है" को सच साबित करती है.

Google images
1. काइली जेनर और ट्रेविस स्कॉट - दुनिया की सबसे अमीर महिला मॉडल काइली जेनर ने भी प्यार में रंग-रूप को मायने नहीं देते हुए एक आम सिंगर ट्रेविस स्कॉट से प्यार किया और उसी से शादी की है. काइली जेनर दिखने में किसी अप्सरा से कम नहीं नहीं वही उनके पति ट्रेविस स्कॉट कुछ खास नहीं दिखते है.

Google images
2. एटली कुमार और कृष्णा प्रिया - आपको बता दे कि एटली कुमार और कृष्णा प्रिया एक दूसरे से तब से प्यार कर रहे थे जब एटली कुमार फिल्मों में नहीं आए थे. एटली कुमार आज साउथ के सफल निर्देशक है. उन्होंने थेरी, मेर्सल और राजा रानी जैसी तीन बड़ी हिट फिल्में डायरेक्ट की है. इस जोड़ी ने रंग-रूप को मायने ना देते हुए प्यार किया और शादी कर खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे है.

Google images
3. नेहा पेंडसे और शार्दुल सिंह व्यास - बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट रह चुकी टीवी की खूबसूरत अभिनेत्री नेहा पेंडसे और शार्दुल सिंह व्यास एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे है. बताया जाता है कि इस कपल ने 1 जुलाई 2019 को सगाई कर ली है. बता दे कि नेहा दिखने में बहुत ही खूबसूरत है जबकि उनके बॉयफ्रेंड दिखने में कुछ खास नहीं है. फिर भी यह जोड़ी एक दूसरे के साथ काफी समय से रिलेशनशिप में है.

Google images
4. किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट - अमेरिका की सुपरमॉडल में से एक किम कार्दशियन ने कान्ये वेस्ट से शादी की है. बता दे कि किम कार्दशियन बेहद ही खूबसूरत महिला है लेकिन उन्होंने प्यार में रंग रूप को नहीं देखा और जिससे प्यार किया उसी से शादी की. आज ये जोड़ी खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे है.

Google images
5. एलेन पोम्पियो और कृष ईवेरी - हॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री और निर्देशक एलेन पोम्पियो दिखने में परियों जैसी खूबसूरत दिखती है लेकिन उनके पति कृष ईवेरी दिखने में कुछ खास नहीं है. एलेन ने प्यार में रंग-रूप को मायने नहीं दिया और उसी से शादी की जिससे उन्होंने प्यार किया.
दोस्तों अगर आपको हमारी यह जानकारी अच्छी लगी तो लाइक और कमेंट जरूर करे, ऐसी ही पोस्ट के लिए हमे फॉलो करना ना भूले