Friday, 25 October 2019

फिल्म की शूटिंग के दौरान इन 7 जोड़ियों के बीच हो गया था प्यार, जोड़ी नंबर 1 है सबकी फेवरेट

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई सितारे है जो अपने साथ काम करने वाली अभिनेत्री के साथ शादी कर चुके है।पिछले साल ही अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने शादी की है। दोनों कई फिल्मो में एक साथ काम किया है।और इनकी जोड़ी फैन्स को अच्छी भी लगती है। आज हम आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बता रह है, जिन्हें फिल्म की शूटिंग करते वक्त अपनी अभिनेत्री के साथ प्यार हो गया इनमे से कुछ ने तो कुछ सालो बाद शादी भी कर ली और कुछ सालो बाद अलग हो गये।

Third party image reference
7) अजय देवगन और करिश्मा कपूर - बॉलीवुड की फैमस अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने हिट फिल्मो में काम किया है, उनकी राजा हिंदुस्तानी फिल्म लोगो को बहुत पंसद आई थी।1993 में आई फिल्म जिगर एक मार्शल आर्ट्स एक्शन फिल्म है जिसमें अजय देवगन और करिश्मा कपूर लीड रोल में थे। इसी फिल्म के दौरान यह दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। आपको बता दें कि करिश्मा कपूर जीरो फिल्म में स्पेशल अपीरियंस के तौर पर दिखने वाली है।

Third party image reference
6) सुनील शेट्टी और सोनाली बेंद्रे - बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी 90 के दशक के पोपुलर अभिनेताओ में से एक है, उन्होंने कई अभिनेत्रियो के साथ काम किया है लेकिन उनको अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे के साथ काम करते वक्त प्यार हो गया था, सुनील के साथ उन्होंने टक्कर, सपूत, कहर और भाई सरीखी फिल्में की, शूटिंग के दौरान सोनाली और सुनील एक साथ समय बिताते थे। जहां वह उन्हें मन ही मन चाहने लगी थी पर इजहार नहीं कर पाई क्योंकि सुनील शेट्टी उस वक्त शादीशुदा थे।

Third party image reference
5) अक्षय कुमार और रवीना टंडन - बॉलीवुड मस्त मस्त गर्ल अभिनेत्री रवीना टंडन अपने जमाने की एक जानी-मानी खूबसूरत अभिनेत्री मानी जाती थी। उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म 1991 में आई पत्थर के फूल से की जिसमें सलमान खान और रवीना टंडन लीड रोल में थे। लेकिन इस अभिनेत्री को भी फिल्म के शूटिंग के दौरान प्यार हुआ है आपको बता दें फिल्म मोहरा 1994 में आई थी।

Third party image reference
4) अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय - बॉलीवुड के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे अभिनेता अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय दोनों बॉलीवुड के बेहद मशहूर सेलिब्रिटी हैं। इन दोनों ने कई फिल्में एक साथ की हैं। फिल्म ‘बंटी और बबली’ का गाना ‘कजरा रे’ गाने में इनका प्रदर्शन लोगों के दिलों को छू लिया। इसी बीच अभिषेक और ऐश्वर्या दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया 14 जनवरी 2007 को इनकी सगाई हुई और 20 अप्रैल 2007 को इनकी शादी हो गई। और दोनों की के बेटी है जिसका नाम आराध्या बच्चन है।

Third party image reference
3) संजय दत्त और माधुरी दीक्षित - बॉलीवुड में धक धक के नाम से जानी जाती माधुरी दीक्षित अपने जमाने की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री रह चुकी है। आज भी माधुरी दीक्षित खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं। यह अभिनेत्री भी फिल्म की शूटिंग के दौरान दिल दे बैठे थे। 1991 में आई फिल्म साजन जिसमें माधुरी दीक्षित, सलमान खान और संजय दत्त लीड रोल में थे इस फिल्म की शूटिंग के दौरान माधुरी दीक्षित और संजय दत्त एक दूसरे को बहुत पसंद करने लगे थे।

Third party image reference
2) जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख - बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ी जेनेलिया रितेश देशमुख है। फिल्म “तुझे मेरी कसम” से ही रितेश-जेनेलिया को दिल दे बैठे थे। ये दोनों पहली फिल्म थी, दोनों ने करीब 10 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 3 फरवरी साल 2012 में दोनों ने शादी कर ली। और आज इस जोड़ी के दो बेटे भी है दोनों अपने परिवार के साथ बहुत खुश है।

Third party image reference
1) रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण - बॉलीवुड फिल्म जगत के बाजीराव अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल्स में से एक है। जहां भी इन दोनों को साथ देखा जाता है दुनिया पागल हो जाती है इनकी लव स्टोरी इन की पहली फिल्म “रामलीला” से शुरू हुई। यह जोड़ी सबकी फेवरेट जोड़ी है। दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह से शादी करके खुश हैं।