Monday, 21 October 2019

दूसरे पति संग बेहद खुश नजर आई ये हॉट अभिनेत्री, 8 साल पहले दिया था पहले पति को तलाक

फिल्मी दुनिया में कई अभिनेत्रियां हैं जिनकी पहली शादी असफल रही। जिन्होंने अपने पहले पति को तलाक देकर दूसरी शादी कर ली और आज वह अपनी जिंदगी में काफी खुश नजर आती हैं। आज हम आपको इस पोस्ट में बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अपने पहले पति को तलाक देकर दूसरी शादी की है और आज वह अभिनेत्री काफी खुश है। इसके अलावा वह अभिनेत्री बेहद ग्लैमरस और खूबसूरत नजर आती है।

Third party image reference
इस पोस्ट में हम किस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं उसका नाम पूजा बत्रा है जो कि काफी ग्लैमरस अभिनेत्री मानी जाती है बता दें कि पूजा बत्रा ने अपने फिल्मी करियर में विरासत, भाई, हसीना मान जायेगी, हम तुम शबाना जैसी हिट फिल्मो में काम कर चुकी है। खाना कीजिए अभी काफी समय से फिल्मों में दिखाई नहीं दे रही हैं।

Third party image reference
आपको बता दें कि पूजा बत्रा की पहली शादी साल 2002 में सोनू एस अहलूवालिया के साथ हुई थी, लेकिन किसी वजह से यह दोनों साल 2012 में एक दूसरे से अलग हो गए। उसके बाद पूजा बत्रा अपनी जिंदगी में अकेली पड़ गई थी बाद में उन्होंने नवाब शाह से दूसरी शादी कर ली।

Third party image reference
आपको बता दें कि नवाब शाह बॉलीवुड के काफी हैंडसम और स्टाइलिश अभिनेता है। यह बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। इसके अलावा आपको यह भी बता दी कि पूजा बत्रा आज 42 वर्ष की हो चुकी हैं लेकिन फिर भी काफी खूबसूरत और ग्लैमरस लगती हैं।