Wednesday, 30 October 2019

फूल और कांटे फ़िल्म के ये 8 फेमस कलाकार आज दिखते हैं कुछ ऐसे, देखकर नहीं होगा यकीन

दोस्तों आप सभी को 22 नवंबर 1991 को रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म फूल और कांटे तो याद ही होगी, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करके कई रिकॉर्ड अपने नाम किए थे। अब इस फिल्म को रिलीज हुए लगभग 28 साल हो चुके हैं। आज हम इस फिल्म में अदाकारी करने वाले 8 ऐसे मशहूर सितारों की तस्वीरें दिखाने वाले हैं, जो 28 सालों में काफी ज्यादा बदल चुके हैं l तो आइए उन सितारों की तस्वीरें देखते हैं।
8. इकबाल दुर्रानी

Third party image reference
इकबाल दुर्रानी फिल्म फूल और कांटे में बेहद शानदार रोल में नजर आए थे। बता दें कि इकबाल बेहद मशहूर डायरेक्टर और राइटर भी हैं और हाल फिलहाल वह काफी ज्यादा बदल चुके हैं।
7. जगदीप

Third party image reference
अभिनेता जगदीप ने फिल्म फूल और कांटे में कॉलेज के प्रोफेसर बिहारी का किरदार निभाया था। जगदीप एक कॉमेडियन अभिनेता हैं l इनकी उम्र लगभग 80 वर्ष हो चुकी है, जो अब काफी बूढ़े हो चुके हैं।
6.अंजना मुमताज

Third party image reference
बता दे कि अंजना मुमताज ने फिल्म फूल और कांटे में अजय देवगन की मां का किरदार निभाया था । वर्तमान समय में भी अंजना मुमताज पहले की तरह ही खूबसूरत नजर आती हैं।
5.आरिफ खान

Third party image reference
फिल्म फूल और कांटे में आरिफ खान ने रॉकी नाम का किरदार निभाया था, जो कि फिल्म का काफी अहम किरदार था। वर्तमान समय में आरिफ खान इस्लामिक धर्म के गुरु बन चुके हैं l जो अब पहले से काफी ज्यादा बदल चुके हैं।
4.रजा मुराद

Third party image reference
रजा मुराद 90 के दशक के बॉलीवुड के बेहद मशहूर अभिनेता है l उन्होंने फिल्म फूल और कांटे में शंकरा नाम के विलेन का किरदार निभाया था। रजा मुराद की उम्र 68 वर्ष हो चुकी है और तस्वीरों में आप खुद देख सकते हैं कि वह अब काफी बूढ़े हो गए हैं।
3.अरुणा ईरानी

Third party image reference
अरुणा ईरानी बॉलीवुड की बेहद ही मशहूर अभिनेत्री हैं l उन्होंने फिल्म फूल और कांटे में प्रोफेसर बाटलीवाला का बहुत ही बेहतरीन किरदार निभाया था। अरुणा आज भी फिल्मों में सक्रिय हैं और अपने शानदार अदाकारी के लिए जानी जाती हैं।
2.मधु

Third party image reference
मधु ने फिल्म फूल और कांटे से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था l उन्होंने इस फिल्म में पूजा का किरदार निभाया था। इस फिल्म के ब्लॉकबस्टर होते ही वह काफी ज्यादा लोकप्रिय हो गई थी। इस फिल्म को रिलीज हुए काफी वर्ष हो चुके हैं l लेकिन मधु आज भी काफी खूबसूरत दिखती हैं।
1.अजय देवगन

Third party image reference
अजय देवगन बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता है, जो अपनी फिल्मों में शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। फिल्म फूल और कांटे में अजय देवगन ने अजय नाम का किरदार निभाया था और इसी फिल्म से अजय देवगन ने बॉलीवुड फिल्मों में अपना डेब्यू किया था l अजय देवगन आज भी काफी ज्यादा हैंडसम और स्मार्ट है।