Thursday, 24 October 2019

विदाई में भाभी के गले लगकर फूट-फूट कर रोई अभिनेत्री मोहेना सिंह, क्लिक कर देखे

स्टार प्लस के फेमस शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से लोकप्रियता हासिल करने वाली अभिनेत्री मोहेना सिंह ने 14 अक्टूबर को सुयश रावत से शादी की।

Third party image reference
उनकी शादी हरिद्वार में हुई है। यूट्यूब पर अपने वीडियो के लिए प्रसिद्ध मोहेना की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें मोहेना को खूबसूरत लाल लहंगे रजवाड़ा ज्वैलरी और घूंघट में फेरे लेते हुए नजर आ रही है।

Third party image reference
मोहेना अपनी शादी की इन तस्‍वीरों में काफी खूबसूरत नजर आ रही है। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई जिसमें मोहेना काफी खूबसूरत नजर आ रही थी।

Third party image reference
इस शादी में मोहेना के कई फिल्‍मी दोस्‍तों के साथ ही एक्‍ट्रेस उर्वशी रौतेला, योग गुरू बाबा रामदेव, सिंगर कैलाश खेर समेत कई हस्तियां पहुंचीं थी। मोहेना की व‍िदाई उनके होमटाउन रीवा से ही हुई।

Third party image reference
यहां व‍िदाई में वह अपनी भाभी से गले लगकर रोती हुई नजर आईं। इसका एक वीडियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि मोहेना रीवा के महाराजा पुष्पराज सिंह जूदेव की बेटी है।

Third party image reference
वो ये रिश्ता क्या कहलाता है के अलावा रियलिटी शो डांस इंडिया डांस में कंटेस्टेंट के तौर पर भी नजर आ चुकी है। हालांकि उन्होंने कहा है कि वो शादी के बाद अभिनय की दुनिया को अलविदा कह कहेंगी।

Third party image reference
एक इंटरव्यू के दौरान मोहेना ने बताया था कि शादी के बाद मैंने एक्टिंग की दुनिया छोड़ने का फैसला किया है। हालांकि ये बार मेरे कुछ दोस्तों को पसंद नहीं आईं।

Third party image reference
लेकिन ये फैसला मैंने सोच समझ कर लिया है और मैं सिर्फ अपने दिल की सुनती हूं। आपको बता दें कि मोहेना सिंह टीवी के अलावा बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की फिल्म एबीसीडी 2 में भी नजर आ चुकी है।