Thursday, 24 October 2019

अपनी बेटी के साथ गार्डन में मस्ती करता दिखा यह एक्टर, बेटी पहली बार हुई कैमरे में कैद

 बॉलीवुड इंडस्ट्री हो या टेलीविजन इंडस्ट्री यहां काम करने वाले कई ऐसे सितारे हैं जिनके बच्चे सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहते हैं और बहुत ही कम उम्र में वह काफी पॉपुलर हो चुके हैं। आप इस लिस्ट में तैमूर अली खान और इनाया को ही ले लीजिए, लेकिन आज भी कई ऐसे छोटे स्टार्स है जिनके बच्चे लोगो से आज तक अनजान है । आज हम आपको इस आर्टिकल में एक ऐसे ही एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी बेटी के बारे में आप जानते तक नहीं होंगे ।

Third party image reference
दरअसल, तस्वीरें देखकर आप समझ ही गए होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं जी हां हम यहां पर बात कर रहे हैं अमित गौर के बारे में, जो कि बॉलीवुड की कई फिल्मों में है छोटे किरदार निभा चुका है । आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत जॉन अब्राहम की फिल्म 'फोर्स' से की थी यह फिल्म साल 2011 में आई थी ।

Third party image reference
अमित गौर का जन्म 20 अक्टूबर 1978 को मुंबई में हुआ था, इन्होंने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी बाद में इनको बॉलीवुड में काम मिला अमित गौर ने पूजा भमराह से शादी करली आज इन दोनों की एक छोटी बेटी भी है जो कि देखने में काफी की उम्र है यह नन्हीं सी परी हमेशा अपने पापा के साथ तस्वीरों में देखी जा चुकी है । कुछ दिनों पहले ही अमित ने एक वीडियो शेयर किया था जिनमें वह अपनी बेटी के साथ गार्डन में एक्सरसाइज करते हुए नजर आए थे और दोनों की मस्ती भरी यह वीडियो काफी वायरल हुई थी ।

Third party image reference
आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि बाप और बेटी के बीच गजब की बॉन्डिंग दिख रही है और यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के बीच काफी पसंद की जा रही है । आपको यह जानकर हैरानी होगी कि अमित गौर एक एक्टर होने के साथ-साथ नेशनल लेवल तक खेल चुके वॉलीबॉल प्लेयर भी रह चुके हैं, इसके अलावा वह पायलट भी है वह एक मल्टी टैलेंटेड पर्सन है । अमित ने सोशल मीडिया हैंडल पर जिम वाली तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं, इनकी बॉडी भी काफी दमदार है ।

Third party image reference

दोस्तों, वैसे आपको यह तस्वीरें कैसी लगी ? हमें नीचे कमेंट करके जरूर बताइए और इस पोस्ट को लाइक कीजिए, धन्यवाद ।