Friday, 18 October 2019

सलमान खान को कड़ी टक्कर देता था यह एक्टर, शूटिंग के एक हादसे ने कर दी जिंदगी बर्बाद

आज हम आपसे जिस एक्टर के बारे में बात करने वाले हैं उनका नाम है इंद्र कुमार। इंद्र कुमार बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। इंद्र कुमार ने अपनी अधिकांश फिल्में सलमान खान के साथ की थी। सलमान खान इंद्र कुमार को अपना एक बेहतर दोस्त मानते थे।

Third party image reference
यही कारण है कि इंद्र कुमार और सलमान खान अधिकांश फिल्मों में एक साथ नजर आते थे। लोग इंद्र कुमार की एक्टिंग को बेहद पसंद भी कर रहे थे लेकिन साल 2002 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हेलीकॉप्टर पर रस्सी बंधी थी। उसको पकड़कर स्टैंड करना था लेकिन इंदु कुमार यह स्टैंड नहीं कर पाए और वहां से गिर गए।

Third party image reference
जिसकी वजह से इंद्र कुमार के पैरों में गहरी चोट लग गई थी और डॉक्टर ने इंद्र कुमार को यह कह दिया था कि वह अब कभी अपने पैरों पर नहीं खड़ा हो पाएंगे लेकिन इंद्र कुमार मेहनत और एक्सरसाइज के दम पर 3 सालों बाद अपने पैरों पर खड़ा हुए लेकिन तब उनको कोई काम नहीं मिल रहा था और वह बेहद परेशान थे। साल 2017 में इंद्र कुमार की मौत हो गई।

Third party image reference
अब आप लोग अंदाजा लगा सकते हैं कि एक खुशहाल जिंदगी जी रहे इस अभिनेता की जिंदगी में किस तरह मोड़ आए और इस अभिनेता की जिंदगी पूरी तरह बदल गई। इसीलिए हम कहते हैं कि जिंदगी ना जाने कब कहां मोड ले लेगी।