Friday, 25 October 2019

वन पीस ड्रेस में नायरा और स्कर्ट पहने नजर आईं दादी, सीरियल की टीम ने ऐसे की पार्टी

दोस्तों, सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है सफलता की नई ऊंचाइयों को छूते हुए पुराने रिकॉर्ड्स तोड़कर नए रिकॉर्ड बना रहा है। टीवी सीरियल और डेली सोप के इतिहास में पहली बार किसी ने तीन हज़ार एपिसोड पूरे किए हैं, और वो भी 11 वर्षों तक लगातार टीआरपी रेटिंग में टॉप टेन की लिस्ट में शामिल होते हुए। शो के प्रोड्यूसर डायरेक्टर समेत सीरियल से जुड़े हर शख्स के लिए ये बेहद खुशी का मौका है।

Third party image reference
जब मौका खुशिंका होता है तो पार्टी का माहौल बन जाता है। सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की टीम ने इस स्पेशल एपिसोड को देखने के लिए खास अरेंजमेंट किए। शो के सभी मुख्य कलाकार और क्रू मेंबर्स सीरियल के प्रोड्यूसर राजन शाही के घर पर इकट्ठे हुए और खूब मस्ती की।

Third party image reference
पार्टी के दौरान नायरा यानी शिवांगी जोशी और मोहसिन खान समेत राजन शाही की फैमिली भी उपस्थित रही। मस्टर्ड कलर के वन पीस ड्रेस में बहुत क्यूट लग रही हैं वहीं कार्तिक यानि मोहसिन खान पार्टी मूड में बेहद हैंडसम और कैजुअल लुक में दिख रहे हैं।

Third party image reference
शिवांगी जोशी और प्रोड्यूसर राजन शाही की बेटी इशिका शाही हमउम्र हैं और दोनों में काफी अच्छी दोस्ती है, पार्टी के दौरान इन दोनों की खूबसूरत तस्वीर फैन्स को खूब पसंद आ रही हैं। जब पार्टी में हमउम्र लोग मिल जाएं तो मज़ा दोगुना हो जाता है।

Third party image reference
पार्टी के दौरान कार्तिक की दादी, जो कि सीरियल में हमेशा भारी भरकम साड़ी और गहने पहने नजर आती हैं इस कैजुअल स्कर्ट टॉप में पहचान में नही आ रही हैं। वेदिका, स्वर्णा, सुरेखा और गायत्री सभी एक फ्रेम में ही दिखाई दे रहे हैं। हालांकि शो जब शुरू हुआ था तब इसका कॉन्सेप्ट और स्टार कास्ट बिल्कुल अलग थे। जिन कलाकारों को लेकर ये सीरियल शुरू हुआ था उनमें से सिर्फ भाभी मां के अलावा बाकी सब ये सीरियल छोड़ कर जा चुके हैं। कहानी माहेश्वरी परिवार से शुरू हुई थी जो सिंघानिया फैमिली से होते हुए अब गोयनका परिवार पर केन्द्रित हो चुकी है। अक्षरा और नैतिक की खट्टी मीठी नोंक झोंक अब कायरा के रिश्ते में भी दिख रही है।

Third party image reference
पुराने किरदारों और कहानी की जगह नए लोगों ने ले ली है, शो की कहानी में उतार चढ़ाव और ट्विस्ट ने दर्शकों को अब तक बांध कर रखा है। ये सब इन लोगों की मेहनत का नतीजा है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है ने इतिहास बनाया है।
फ्रेंड्स, आपको आर्टिकल पसंद आया हो तो कृपया फॉलो का बटन जरूर दबाएं।