Monday, 21 October 2019

उनके साथ हूं क्योंकि मेरे पास पैसे नहीं हैं-ऋतिक की बहन अपने माता-पिता से तंग आकर कहती हैं

सुनैना हाल ही में अपने सराहनीय वजन परिवर्तन के लिए सुर्खियों में आई थीं। सुनैना ने बैरियाट्रिक सर्जरी की मदद से 60 किलो वजन कम किया था। और जो नहीं जानते हैं, उनके लिए वह कैंसर से भी बची है। वह एक बार सर्वाइकल कैंसर से पीड़ित थी, लेकिन जल्द ही वह एक विजेता के रूप में सामने आई और आज कैंसर मुक्त है।
हाल ही में, अफवाहें उड़ी थीं कि सुनैना द्विध्रुवीय हो गई हैं और वे अस्पताल में भर्ती हैं। जब एक ऑनलाइन पोर्टल, पिंकविला ने अस्पताल में भर्ती होने के बारे में पुष्टि करने के लिए उनसे संपर्क किया था, तो वह वही सुनकर चकित रह गईं और उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया गया, “मुझे नहीं पता कि ये अफवाहें कौन फैला रहा है, लेकिन मैं अपने शुभचिंतकों को धन्यवाद देना चाहती हूं जो मेरे स्वास्थ्य के बारे में पूछ रहे थे! मुझे न तो अस्पताल में भर्ती कराया गया है और न ही किसी तरह का इलाज मिल रहा है। मैं यह भी स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैं किसी दवा के अधीन नहीं हूं। मैं अपने दोस्तों के साथ रविवार रात चेंबूर के गोल्फ क्लब में पार्टी कर रही थी। मैं अपने पिता के घर (जुहू में) घर वापस आ गई। मुझे आश्चर्य है कि इस तरह का एक प्रसिद्ध प्रकाशन मेरे साथ जांच किए बिना इस तरह की खबरें छापता है। ”

Google

Google
9 जून, 2019 को, सुनैना ने अपने ट्विटर हैंडल पर ले लिया था और लिखा था, “रविवार सोच… पता नहीं था कि मुझे इस जीवनकाल में नरक का दौरा करने का अवसर मिलेगा।” जब उनके ट्वीट को स्पष्ट करने के लिए कहा गया, तो 47 वर्षीय ने टिप्पणी की, "यह मैं अपने परिवार के साथ गुजर रही हूं ... यह जीवित नरक है। हां, कुछ मुद्दे हैं, लेकिन कृपया मुझे इस बारे में बात करने के लिए न कहें क्योंकि यह मेरे परिवार के बारे में है। मैं केवल इतना कह सकती हूं कि मैं पिछले 17-18 दिनों से एक किराए के होटल के अपार्टमेंट में रह रही हूं। अपने माता-पिता के घर में भी, मेरे पास एक अलग प्रवेश द्वार और एक अलग मंजिल है जिस पर मैं रहती हूं।
इसके बारे में विस्तार से बताते हुए, उन्होंने कहा, “मैं अपने घर से बाहर जाना चाहती हूं और अलग रहना चाहती हूं। मैं अपने माता-पिता की निरंतर छाया के नीचे नहीं रह सकती। ये मात करो। पीना नहीं है। इस आदमी से मत मिलो। उस आदमी से मत मिलो। मैं क्लस्ट्रोफोबिक महसूस कर रही हूं। मेरे माता-पिता अति-सुरक्षात्मक हो रहे हैं। अगर मैं कई दिनों के बाद एक ड्रिंक लेती हूं, तो मैं फिर से शराबी क्यों बनूंगी? अगर मैं अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने जाती हूं तो क्या गलत है? अगर मैं किसी लड़के से मिलती हूं तो क्या गलत है?"
और जब साक्षात्कारकर्ता ने उनसे पूछा कि उन्हें बाहर जाने से रोकने के लिए क्या है, तो उन्होंने कहा, “कोई पैसा नहीं। मुझे ओबेरॉय स्प्रिंग्स (अंधेरी) में एक घर पसंद था, लेकिन उच्च किराया नहीं दे सकती। वास्तव में, मैं अपने जुहू परिवार के घर से लगभग एक महीने पहले निकली थी और बांद्रा के एक होटल में थी। उन्होंने मुझे शनिवार को वापस आने के लिए कहा। अब, मैं नहीं जा सकती क्योंकि मेरे पास कोई पैसा नहीं है। अगर ऋतिक अलग रह सकते हैं, तो मैं क्यों नहीं? "

Google

Google

Google