Monday, 21 October 2019

बेटी सारा के फोटोशूट से पहले मां अमृता ने लगाया काला टीका, वायरल हुई फोटो


एक्ट्रेस सारा अली खान सबकी पसंदीदा हीरोइन में से एक हैं- चाहे बच्चे हो या फिर बूढ़े। सारा ने कम उम्र में इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बनाई हैं। सारा ने अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। बीते दिनों सारा ने अपने भाई इब्राहिम के साथ एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था। सोशल मीडिया पर इस फोटोशूट कि तस्वीरें खूब वायरल हुई थी। वहीं अब इस मौके की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमे सारा की मम्मी अमृता सिंह नजर आ रही हैं।

अमृता इस फोटो में अपनी लाड़ली को काला टीका लगाती नजर आ रही हैं ताकि वो सारी बुरी नजरों से दूर रहे। सोशल मीडिया पर फैंस को ये तस्वीर खूब पसंद आ रही हैं। इसमे कोई शक नहीं हैं अमृता अपनी बेटी का पूरा पूरा ख्याल रखती हैं।

हैलो मैगजीन इंडिया के साथ अपने शूट के लिए, सारा ने सिल्वर और न्यूड रंग का ट्रेडमार्क अबू जानी संदीप खोसला का डिजाइनर कट-लहंगा पहना था। आउटफिट में मिररवर्क स्कर्ट के साथ चोकर नेक मैचिंग ब्रालेट और ट्रांसपेरेंट दुपट्टा नजर आया था। सारा के इस लुक में सबसे यूनिक उनका ब्लाउज रहा, जो इस तरह डिजाइन किया गया है कि नैकपीस पहनने की जरुरत नहीं थी। इस लुक के साथ सारा ने न्यूड मेकअप, स्टेटमेंट आई ब्रो, kohlआई मेकअप किया था। तस्वीर में इब्राहिम भी उनके साथ हैं।

आपको बता दें कि सारा एक्टर सैफ अली खान और अमृता की बेटी हैं। हाल ही में सारा ने एक इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी के बारे में कई दिलचस्प बातें शेयर कीं थी । सारा ने बताया था, 'जब अब्बा और करीना की शादी थी तो मुझे याद है मेरी मां मुझे लॉकर लेकर गईं और सारी ज्वैलरी निकालकर कहा था कि बताओ तुम्हें कौन से झुमके पहनने चाहिए। उन्होंने इस बारे में अबु जानी और संदीप खोसला को भी कॉल किया और मां ने दोनों को फोन पर कहा कि सैफ शादी करने जा रहा है और मैं चाहती हूं कि सारा सबसे खूबसूरत लहंगा पहने।