Wednesday, 30 October 2019

वही है ये लड़की जिस पर गेंदबाज शमी की दुल्हन ने लगाया था अवैध संबंध होने का संगीन आरोप

मोहम्मद शमी भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन खिलाड़ी हैं। इन्होंने अपने बेहतरीन प्रदर्शन से वर्ल्ड कप में हैट्रिक भी लिया है। खेल जगत में तो यह बेहतरीन खिलाड़ी साबित हुए हैं परंतु यदि बात करें इनके निजी जीवन की तो इनका निजी जीवन काफी उतार-चढ़ाव से भरा हुआ रहा है। आज हम आपको मोहम्मद शमी के निजी जीवन के बारे में बताने जा रहे हैं।


Third party image reference
भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन खिलाड़ी मोहम्मद शमी ने एक जानी मानी मॉडल हसीन जहां से विवाह किया है। इनका वैवाहिक जीवन ज्यादा सुखमय नहीं रहा। हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर दूसरी लड़कियों के साथ अवैध संबंध होने के आरोप लगाए हैं।


Third party image reference
हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर घरेलू हिंसा और पाकिस्तान की एक लड़की अलिश्बा यूसुफ के साथ नाजायज संबंध होने के आरोप लगाया है।हांलाकी अलिश्बा यूसुफ ने इन सभी आरोपों को नकार दिया है। अलिश्बा यूसुफ ने कहा कि हम दोनों के बीच कोई संबंध नहीं है।


Third party image reference
अलिश्बा युसूफ ने बताया कि वह मोहम्मद शमी से दुबई में एक फैन के रूप में मिली थी।अलिश्बा युसूफ कराची की रहने वाली पाकिस्तानी महिला है। अलिश्बा युसूफ शादीशुदा और एक बेटे की मां है। इनकी उम्र 32 वर्ष की है।


Third party image reference
जब हसीन जहां द्वारा मोहम्मद शमी पर मैच फिक्सिंग के आरोप लगाए गए थे। तब अलिश्बा युसूफ ने मोहम्मद शमी का साथ लेते हुए कहा था, कि ये कभी अपने देश के साथ गद्दारी नहीं कर सकते। यह एक ईमानदार और बेहतरीन खिलाड़ी है। शायद यही कारण है कि हसीन जहां को इन दोनों के संबंध होने पर शक हुआ होगा।