Friday, 25 October 2019

लंदन में रणबीर के साथ वेकेशन मनाकर वापस लौटी आलिया भट्ट, देखिए तस्वीरे

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर रणबीर कपूर के साथ लंदन में वेकेशन एन्जॉय करती नजर आई थी। बीती शाम आलिया वापस मुंबई लौट आई हैं। आलिया भट्ट- रणबीर कपूर के साथ अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर पहुची थी। हालाकि आलिया के साथ रणबीर वापस नहीं आए हैं। देर रात आलिया को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस मौके पर आलिया ने ब्लैक टी-शर्ट ब्लू जींस उसपर ब्लैक लॉन्ग बूट पहने हुए थे। इस लुक में आलिया काफी सुंदर लग रही थी।

आपको बता दें कि मंगलवार को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ, हालांकि जिसने भी ये कार्ड देखा उसे एक बार में समझ आ गया कि ये फेक कार्ड है। लेकिन इस खबर ने इतना तूल पकड़ लिया की खुद आलिया की मां सोनी राज़दान को ये कहना सामने आना पड़ा की ये सब अफवाह है।


इतनी ही नहीं कार्ड के बाद अब खबर है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी दो हफ्तों के भीतर यानी इसी साल नवंबर महीने में होने वाली है। इसके साथ ही इस रिपोर्ट में बताया गया है कि कपूर और भट्ट फैमिली ये ग्रैंड वेडिंग फ्रांस में करने वाली है। इतनी ही नहीं एक रिपोर्ट की मानें तो शादी की पूरी तैयारी हो चुकी है। शादी के लिए केटरर्स बुक हो चुके हैं।


बताया जा रहा है कि विराट-अनुष्का की शादी पर केटरिंग अरेंज करने वाली शेफ रितु डालमिया को आलिया-रणबीर की शादी के लिए चुना गया है, और तो और रणबीर-आलिया ने अपने वेडिंग आउटफिट के लिए सब्यसाची के साथ मीटिंग भी कर ली है। बता दें कि फेक वेडिंग कार्ड पर आलिया-रणबीर की शादी की तारीख 22 जनवरी 2020 बताई गई थी। बताया जा रहा था कि ये शादी जोधपुर के उमेद भवन में होने वाली है। हालांकि, ये कार्ड बाद में पूरी तरह नकली साबित हुआ।