Friday, 25 October 2019

स्टाइलिश ड्रेस पहने नजर आईं करीना, चेहरे और कमर पर दिखा बढ़ते हुए वजन का असर

दोस्तों, बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान को लाइम लाइट और स्टारडम बचपन से ही विरासत में मिला है लेकिन फिर भी करीना ने अपनी मेहनत में कभी कोई कसर नहीं छोड़ी। परिवार हो या करियर हर मोर्चे पर करीना ने कमान संभाली और डटी रहीं। गर्भावस्था के दौरान जब अभिनेत्रियां पब्लिक प्लेस पर आने और कैमरा फेस करने से बचती है तब करीना प्रोफेशनल एक्ट्रेस की तरह बिना अवकाश कई बड़े प्रोजेक्ट पूरे किए, नए ट्रेंड सेट करते हुए करीना रैंप वॉक करते भी नजर आई थीं। करीना मां, पत्नी और अभिनेत्री होने के साथ आजकल एक और भूमिका ने नजर आ रही हैं। जी हां, रिएलिटी शो में बतौर जज करीना ने कुर्सी संभाली है।

Third party image reference
मुंबई के फिल्म सिटी स्टूडियो में लगाए गए शो के सेट पर करीना विदेश में भी हों तो भी तय समय पर पहुंच जाती है। हाल ही में शूट से करीना का नया लुक सामने आया है। करीना का ये लुक आने वाले एपिसोड्स में नजर आएगा। इस दौरान करीना पिंक गाउन पहने नजर आईं।

Third party image reference
स्वीट हार्ट शेप में डिजाइन किए गए इस ऑफ शोल्डर जीवन में करीना बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आ रही हैं। अगर आप गौर करेंगे तो पाएंगे कि करीना कुछ हैल्थी नजर आ रही हैं। असल में करीना का वजन कुछ बढ़ गया है। आप तस्वीर देखकर ही समझ सकते हैं कि चेहरा काफी भरा भरा लग रहा है। करीना ने कुछ दिन पहले ही अपना 39 वां जन्मदिन मनाया है, बर्थडे सेलिब्रेट के लिए करीना परिवार के साथ पटौदी पैलेस पहुंची थी जहां उन्होंने खूब एन्जॉय किया।

Third party image reference
करीना का मरमेड स्टाइल गाउन एकदम टाइट फिटिंग का है जिसमें उनका निकला हुआ पेट बढ़ते मोटापे की तरफ इशारा कर रहा है। इस ड्रेस की ढीली ढाली स्लीव्स उनकी डिजाइनर ड्रेस को और भी खूबसूरत बना रही है। वेट बढ़ने से करीना के चेहरे पर रौनक दिख रही है। कभी फिगर का साइज जीरो अपनाने वाली करीना प्लस साइज में बहुत क्यूट नजर आएंगी।

Third party image reference
करीना जैसी खूबसूरत अभिनेत्री को मेकअप की अधिक जरूरत नहीं है। करीना अक्सर बिना मेकअप अपने लुक और सेल्फी को लेकर सोशल मीडिया में चर्चित रहती हैं। करीना ऑन स्क्रीन या पार्टी आदि पर भी जरूरत अनुसार मेकअप ही प्रयोग करती हैं। इस लुक में भी उनका मेकअप बिल्कुल सिम्पल है। काजरारी आंखें और लो बन हेयर स्टाइल के साथ करीना बढ़े हुए वजन में खूब सुंदर लग रही हैं।