Thursday, 24 October 2019

स्किन फिट कपड़ों में हुस्न की मल्लिका लगती है यह अभिनेत्री, शूटिंग के बाद हुई स्पॉट

इसी साल की शुरुआत में खबरें आई थी कि 'केदारनाथ' फेम बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान फिल्म 'कुली नंबर 1' के रीमेक में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। इन खबरों ने सारा अली के चाहने वालों के बीच खुशी की लहर दौड़ा दी और फिर यह खबरें सच भी साबित हुईं। सारा अली, अभिनेता गोविंदा के सुपर डुपर हिट फिल्म 'कुली नंबर वन' के रीमेक में वरुण धवन के साथ काम कर रही हैं। इस अगस्त महीने में सारा अली खान ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। बीते दिन यह अभिनेत्री फिल्म की शूटिंग के लिए बैंकॉक रवाना हुई। कुली नंबर 1 का पहला शूटिंग सेट बैंकॉक में लगा है और अब तक सारा वहां पहुंच गई होंगी।

Third party image reference
'कुली नंबर 1' के रीमेक में काम करने के लिए बुधवार की शाम यह नई नवेली अभिनेत्री बैंकाक के लिए रवाना हुई। इससे पहले सारा अली ने अपना मुंबई में एक शूट भी खत्म किया। एक विज्ञापन की शूटिंग खत्म करने के बाद ही वह बैंकॉक गई हैं। विज्ञापन की शूटिंग खत्म होने के बाद सारा अली खान को मीडिया के द्वारा मुंबई में स्पॉट भी किया गया। इस दौरान सारा अली ब्लू जींस और व्हाइट क्रॉप टॉप में नजर आई। स्किनफिट कपड़ों में वो बड़े दिनों बाद दिखी, वह आमतौर पर पारंपरिक और ढीले ढाले कपड़े पहने नजर आती हैं।

Third party image reference
देसी कपड़ों में कमाल की खूबसूरत लगने वाली सारा अली खान मॉडर्न स्किनफिट कपड़ों में भी कम खूबसूरत नहीं लगती हैं। स्किनफिट कपड़ों में सारा अली खान हुस्न की मल्लिका लगती हैं और बीती शाम उन्होंने यह साबित भी कर दिया। बुधवार की शाम शूटिंग के बाद कैमरे में कैद किया गया सारा का अंदाज सोशल मीडिया पर भी लोगों की पसंद बन गया है।

Third party image reference
काम के चलते हमेशा सुर्खियों में रहने वाली यह अभिनेत्री अपने अफेयर की वजह से भी इन दिनों काफी सुर्खियों में रहती हैं। कार्तिक आर्यन के साथ उनका अफेयर अब एक आम बात हो गई है। पिछले कुछ महीनों से वह कार्तिक आर्यन को डेट कर रही हैं। कार्तिक आर्यन के साथ वह एक फिल्म में भी काम कर रही हैं, जो सैफ अली खान की फिल्म लव आजकल का रीमेक है। आपको बता दें, सैफ अली खान की पहली पत्नी की ही बेटी सारा अली हैं।