Thursday, 24 October 2019

दादा-पापा के नक्शे कदम पर तैमूर अली खान, इंग्लैंड के इस स्कूल में करेंगे पढ़ाई!

इंटरनेट सेंसेशन तैमूर अली खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर और फेवरेट स्टारकिड हैं. पैपराजी तैमूर को अपने कैमरों में कैद करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. लिटिल मंचकिन तैमूर अली की क्यूट तस्वीरें और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल रहती हैं. अब तैमूर अपनी स्कूलिंग को लेकर चर्चा में बने हुए हैं.
2/6

TOI की रिपोर्ट के मुताबिक, बॉलीवुड के लिटिल मंचकिन तैमूर अली खान अपने पापा सैफ अली खान और दादा मंसूर अली खान पटौदी की तरह बोर्डिंग स्कूल में पढ़ाई करेंगे. वहीं कुछ समय पहले करीना कपूर खान ने इस बात की और इशारा किया था कि उनके बेटे तैमूर कुछ सालों में बॉर्डिंग स्कूल में पढ़ाई करने जा सकते हैं.
3/6

रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि तैमूर इंग्लैंड के Hertfordshire में स्थित लॉकर्स पार्क प्रेप स्कूल (Lockers Park Prep School) में पढ़ाई करने जा सकते हैं. बता दें कि ये सबसे प्रेस्टिजियस स्कूल्स में से एक है.
4/6

रिपोर्ट्स के मुताबिक सैफ अली खान और उनके पिता मंसूर अली खान ने भी इसी बोर्डिंग स्कूल से ही पढ़ाई की है. अब लगता है कि तैमूर भी अपने पापा और दादा की तरह उन्हीं के बोर्डिंग स्कूल में पढ़ाई करने जा सकते हैं.
5/6

सैफ की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म लाल कप्तान रिलीज हुई है. सैफ इसके बाद तानाजी द अनसंग वॉरियर फिल्म में दिखाई देंगे. इसके अलावा सैफ जवानी जानेमन, भूत पुलिस जैसी फिल्मों में भी काम कर रहे हैं.
6/6

(PHOTO: INSTAGRAM)