Thursday, 24 October 2019

स्टाइलिश लुक में नजर आई ये खूबसूरत अभिनेत्री, मोटापे के कारण ऐसा दिखा चेहरा

दोस्तों, वजन बढ़ना या मोटापा आजकल काफी आम समस्या है। जिसकी जड़ है असंतुलित खान पान और लाइफस्टाइल, तनाव और दबाव के चलते ये समस्या यंगस्टर्स को अपनी चपेट में के रही है। सिर्फ आम इंसान ही नहीं मशहूर अभिनेत्रियां भी इस तरह की बीमारी के चपेट में आ सकती हैं। टीवी और भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री रश्मि देसाई भी आजकल वजन बढ़ने की समस्या से जूझ रही हैं। हार्मोनल प्रॉब्लम के चलते उनकी खूबसूरती मोटापे के कारण फीकी पड़ने लगी है।

Third party image reference
रश्मि ने टीवी सीरियल्स में कई यादगार भूमिकाएं निभाई है। सीरियल उतरन में तपस्या का कित्मरदार निभा कर राशमी घर घर में लोकप्रिय हुई थी। इस सीरियल के बाद उनकी जिंदगी में कई बड़े बदलाव आए। सीरियल में उनके को एक्टर नंदीश संधू के साथ रिलेशनशिप में रहते हुए रश्मि ने अपनी जिंदगी के सबसे खूबसूरत पल गुजारे। नदिश के साथ उनकी शादी भी हुई लेकिन है रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल पाया और रश्मि का नंदीश से तलाक हो गया। रश्मि इस के बाद गहरे डिप्रेशन में चली गई, और हार्मोनल बीमारी का शिकार हो गई, जिसके ट्रीटमेंट के लिए उन्हें स्टेरॉइड की डोज लेनी पड़ती थी। बीमारी के चलते रश्मि काफी समय तक मीडिया और अभिनय से दूर रही, लेकिन हार माने बिना डटी रही।

Third party image reference
हाल ही में रश्मि गोल्डन ग्लोरी अवॉर्ड्स के फंक्शन में नजर आईं। इस दौरान ग्रीन के की ड्रेस में रश्मि बहुत प्यारी लग रही हैं। राउंड नेक, हाफ स्लीव सिक्विन ड्रेस को रश्मि ने बहुत ही एलिगेंस के साथ पहना है। रश्मि की क्यूटनेस का कोई मुकाबला नहीं है। मोटापे के कारण उनका चेहरा भी पहले से काफी भारी नजर आ रहा है लेकिन उनकी ड्रेस की चॉइस और मेकअप उन्हें खूबसूरत लुक देने के लिए परफेक्ट है।

Third party image reference
ग्रीन ड्रेस के साथ रेड लिपस्टिक और रेड हाई हील शूज बहुत प्यारा कलर कॉम्बिनेशन बना रहे हैं। डार्क कलर की ड्रेस हाई बन हेयर स्टाइल बनाकर चेहरे के भारीपन को बैलेंस करने का रश्मि का आइडिया काम कर रहा है।

Third party image reference
उतरन, दिल से दिल तक और नागिन जैसे सुपरहिट शो का हिस्सा रह चुकी रश्मि जिंदगी और करियर के तमाम उतार चढ़ावों से गुजरने के बाद अब अपने करियर पर फोकस कर रही हैं। रश्मि को लेकर चर्चा है कि वो रिएलिटी शो बिग बॉस में बतौर प्रतियोगी अपने बॉयफ्रेंड अरहान खान के साथ शामिल होंगी।
फ्रेंड्स, आपको आर्टिकल पसंद आया हो तो कृपया फॉलो का बटन जरूर दबाएं।