Thursday, 24 October 2019

शादी के बाद फिल्मों से हो चुकी है दूर, अब अपनी बड़ी बेटी का मनाया दूसरा जन्मदिन

दोस्तों बॉलीवुड की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपने फिल्मी करियर में शुरुआती समय में अपनी खूबसूरती एवं अभिनय से लोगों को अपना दीवाना बनाया था लेकिन वह धीरे-धीरे बॉलीवुड और लाइमलाइट से बिल्कुल दूर होती चली गई है और आज शादी करके वह अपनी शादीशुदा जिंदगी बिता रही है। आज हम आपको एक ऐसी खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो शादी के बाद फिल्मों से दूर हो चुकी हैं और हाल ही में अपनी बेटी का जन्मदिन मनाया है।

Third party image reference
दोस्तों हम बात कर रहे हैं खूबसूरत एक्ट्रेस ईशा देओल के बारे में, ईशा देओल ने जब से शादी की है तब से वह फिल्मों से दूर हो गई है और अपना पूरा समय अपनी फैमिली को दे रही है। ईशा 2 बेटियों की मां बन चुकी है और हाल ही में उन्होंने अपनी बड़ी बेटी राध्या का दूसरा जन्मदिन काफी धूमधाम से मनाया है।

Third party image reference
बता दें कि ईशा देओल 37 साल की हो चुकी है और इस जन्मदिन की पार्टी में मां हेमा मालिनी से मिलकर वह काफी खुश नजर आ रही है और उसके बाद अपनी बेटी का जन्मदिन काफी धूमधाम से मनाया। ईशा ने इस खास मौके पर बेहद प्यारा सा गाउन पहन रखा है और ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है और यूजर्स उनको बधाई दे रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि ईशा देओल साल 2012 में अपने बॉयफ्रेंड भरत तख्तानी से शादी की थी।