Wednesday, 30 October 2019

युवराज सिंह ने मनाया मां शबनम सिंह का बर्थडे, वीडियो आई बाहर

टीम इंडिया के स्टार ऑलराऊंडर रहे युवराज सिंह ने अपनी मां शबनम सिंह का बर्थडे सेलिब्रेट किया। बर्थडे सेेलिब्रेशन की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें युवराज अपनी मां के चेहरे पर केक लगाता हुए दिख रहा है। उक्त वीडियो युवराज के घर की है। जहां युवराज सबसे पहले दो केक की कैंड्ल्स को जलाते हैं। तभी घर के बाकी सदस्य हैप्पी बर्थडे बोलकर शबनम सिंह को विशेज देते हैं।



केक कटने के बाद युवराज सिंह जब अपनी मां के चेहरे पर केक लगा रहा था तब उनके चेहरे पर खुशी देखते ही बनती थी। ऐसा लग रहा था कि वह अपनी मां के साथ हर पल को जीना चाहता है। उन्होंने ठीक वैसा ही करता है जैसे एक छोटा बच्चा अपनी मां के साथ करता है।

2011 WC hero @YUVSTRONG12
celebrating his mother's birthday
🥰 #mommasboy #legend (part 3) pic.twitter.com/DegsaedOtY

— Cricket Geek (@AdamDhoni1) October 28, 2019
इसमें कोई अत्कथनी नहीं है कि युवराज सिंह का क्रिकेट करियर संवारने में उनकी मां शबनम सिंह का बड़ा योगदान रहा है। युवराज के पिता योगराज क्रिकेट को लेकर बेहद सख्त थे। इसलिए युवराज को कड़े नियमों का पालन करना पड़ता था। ऐसे समय में शबनम ही अपने बेटे युवराज को मुश्किलों से लडऩे का हौसला देती थी।

Yuvraj singh celebrate mother birthday.... pic.twitter.com/lAgy89MJAQ

— jasmeet (@jasmeet047) October 29, 2019
यहां तक कि युवराज सिंह जब क्रिकेट विश्व कप के बाद कैंसर से जूझ रहे थे तब उनका साथ देने के लिए उनके पास उनकी मां ही मौजूद रहीं।  युवराज को कैंसर से उबरने के लिए 6 महीने से ज्यादा का वक्त लगा। इस दौरान उनकी मां ने ही उन्हें संभाला।