Thursday, 17 October 2019

जिस अभिनेता को सारा अली खान ने दिया अपना दिल उसने दिया प्यार का ये सिला, निकला बेवफा

 2018 के नवंबर में बॉलीवुड में सनसनी मच गयी थी जब सारा अली खान ने 'कॉफी विद करण' में एक्टर कार्तिक आर्यन के लिए अपनी बेहिसाब दीवानगी बयां की थी। हर तरफ सारा-कार्तिक के चर्चे होने लगे थे।

Image- deccanchronicle.com
उसके बाद सारा बार-बार कार्तिक का ज़िक्र करतीं रहतीं थी और कार्तिक शर्माते रहते थे, पर वक़्त के साथ चीज़ें बदली और वह दोनों करीब आ गए। दोनों ने एक फिल्म भी साइन कर ली जिसकी शूटिंग चल रही है, फिल्म 'लव आजकल' का सीक्वल है।

Image- ekdumviral.com
परंतु अब मुंबई के गलियारों से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। जिस कार्तिक को सारा ने अपना दिल दे डाला वही कार्तिक अब सारा से दूर जा रहे हैं। कुछ फैंस ने तो कार्तिक को अनन्या पांडे संग स्पॉट होते ही 'बेवफा' का नाम दे दिया था, परंतु अब तो मामला सच में गंभीर हो गया है।

Image- amarujala.com
'मुंबई मिरर' की एक रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक ने फैसला लिया है कि वे सारा के साथ कैमरों के सामने नहीं आएँगे। कार्तिक-सारा की जोड़ी कुछ ज़्यादा ही प्रचलित हो गयी है, पर कार्तिक नहीं चाहते कि उनका नाम सारा से जुड़े।

Image- youtube.com
कार्तिक नहीं चाहते कि वह सारा के बॉयफ्रेंड के नाम से जाने जाएँ, इसीलिए उन्होनें फोटोग्राफर्स से गुज़ारिश की है कि उन्हें गलती से भी सारा के साथ या उनके आसपास तक क्लिक ना किया जाए। यह कार्तिक का सारा से दूरी बनाने की तरफ पहले कदम माना जा रहा है।