Wednesday, 30 October 2019

जब इस विलेन से निर्देशक ने कहा- तुम्हें लड़की के कपड़े फाड़ने हैं, जानिए आगे क्या हुआ

Image result for दिलीप ताहिलबॉलीवुड की ज्यादातर फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले अभिनेता दिलीप ताहिल का आज जन्मदिन है। पिछले साल उन्होंने एक इंटरव्यू दिया था, जिसकी वजह से उन्होंने काफी सुर्खियाँ बटोरी थी। दिलीप ताहिल ने इस इंटरव्यू में 25 साल पुराना एक राज खोला, जिससे फिल्म इंडस्ट्री का वो चेहरा सामने आया, जिसके बारे में शायद आप लोगों को पता नहीं होगा।

Third party image reference
उन्होंने बताया कि यह किस्सा 25 साल पुराना है। मुझे फिल्म के लिए दुष्कर्म सीन की शूटिंग करनी थी। मैं आपको डायरेक्टर का नाम तो नहीं बता सकता। उन्होने मुझसे कहा कि तुम्हें लड़की के कपड़े फाड़ने हैं। इस बारे में लड़की को कुछ पता नहीं है। दिलीप ने आगे कहा कि मैंने डायरेक्टर से इसके लिए मना कर दिया।

Third party image reference
मैंने उनसे कहा कि यह तरीका सही नहीं है। लड़की इंडस्ट्री में नई है। मैंने डायरेक्टर की बातों को एकदम उल्टा किया। उस लड़की को बुलाकर मैंने उसे सारी बात बताई और यह भी बताया कि वह कैसे इस सीन को फिल्माने की बात कह रहे हैं। डायरेक्टर बहुत ही अजीब था। वह वहां से भाग गया। पूरी बात सुनकर लड़की बहुत दुखी हुई और अपने कमरे में चली गई।

Third party image reference
दिलीप ने आगे कहा कि लड़की को पूरा सीन बताने के बाद मैंने उसके साथ शूट किया। इस शूट के लिए लड़की राजी हो गई हालांकि हम सहमति का बयान रिकॉर्ड नहीं कर पाए क्योंकि उस समय मोबाइल नहीं थे।