Friday, 18 October 2019

मिलिए उन अभिनेत्रियों से जिन्हें पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने डेट किया है, होगा आश्चर्य

भारत और पाकिस्तान दो ऐसे देश है जो एक दूसरे को नापसंद करते हैं। खासकर क्रिकेट में भी भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत देखने योग्य रहती है। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड अभिनेत्रियों से मिलवाने वाले हैं जिन्हें पाकिस्तानी क्रिकेट डेट कर चुके हैं।

1. सुष्मिता सेन

Third party image reference
बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन जो अपनी लव अफेयर की वजह से हमेशा ही सुर्खियों में रही है। बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन का अफेयर पाकिस्तान के महान क्रिकेटरों में से एक वसीम अकरम के साथ था।एक शो के दौरान इन दोनों की मुलाकात हुई और आंखों ही आंखों में इन दोनों को प्यार हो गया लेकिन वसीम अकरम पहले से ही शादीशुदा थे। इसके बावजूद भी इन दोनों का लव अफेयर काफी लंबे समय तक चला । लेकिन जब शादी करने की बात आई तब दोनों ही मुखर गए और अलग हो गए।

2. सोनाली बेंद्रे

Third party image reference
सोनाली बेंद्रे बॉलीवुड इंडस्ट्रीज की जानी मानी अभिनेत्री हैं। सोनाली बेंद्रे को पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर डेट कर चुके हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोनाली बेंद्रे और शोएब अख्तर साल 2004 में एक दूसरे से मिले। शोएब अख्तर को सोनाली बेंद्रे से पहली ही मुलाकात में प्यार हो गया। जबकि सोनाली बेंद्रे पहले से ही शादीशुदा थी। एक समय ऐसा था जब इनके अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई थी।

3. ज़ीनत अमान

Third party image reference
आप लोग पाकिस्तानी क्रिकेटर इमरान खान को जानते ही होंगे जो कि आज पाकिस्तान के प्रधानमंत्री थे। इमरान खान शुरुआत से ही बेहद मशहूर है । इसके अलावा इमरान खान दिखने में भी बेहद स्मार्ट थे । जिसकी वजह से उनके आगे पीछे लड़कियां घूमती थी। इमरान खान के प्यार में अभिनेत्री ज़ीनत अमान भी दीवानी हो गई थी। इन दोनों को एक साथ कई बार देखा गया था। लेकिन बाद में इमरान खान में जानकारी के अनुसार को धोखा दे दिया और अलग हो गए।

4. तमन्ना भाटिया

Third party image reference
तमन्ना भाटिया और अब्दुल रजाक एक कमर्शियल शूट के दौरान पहली बार मिले थे और यह दोनों इसी समय दोस्त बन गए और दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में तब्दील हो गई। इन दोनों ने बहुत ही कोशिश की कि वह अपने अफेयर को प्राइवेट रखे लेकिन ऐसा नहीं हो सका। तमन्ना और अब्दुल के अफेयर की खबरें काफी लंबे समय तक सुर्खियों में रही। लेकिन बाद में यह दोनों अलग हो गए।