Thursday, 24 October 2019

शशि कपूर की पोती की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी लगती है फीकी, देखें

Third party image reference
नमस्कार दोस्तों बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक अभिनेता हुए हैं जिनमें शशि कपूर का नाम भी एक मशहूर अभिनेता के रूप में शामिल हैं, उनका डायलॉग " मेरे पास मां है " आज भी उतना ही फेमस है। शशि कपूर अपने समय के सबसे कामयाब अभिनेताओं में से एक है शशि कपूर का निधन हुआ तब पूरे देश में शोक की लहर थी इससे आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि लोग उन्हें कितना पसंद करते थे। आज भी यदि हम उनकी कोई फिल्म चला कर बैठ जाए तो बिना पूरी फिल्म देखे नहीं उठ सकते।

Third party image reference
शशि कपूर ने 3 साल की उम्र में ही अभिनय शुरू कर दिया था वह अपने परिवार में ऐसे एकलौते व्यक्ति थे जिन्होंने विदेशी लड़की से शादी की थी, उन्होंने जेनिफर केंडल के साथ शादी की थी और उनके 3 बच्चे हैं। आज हम आपको शशि कपूर की पोती आलिया कपूर के बारे में बताने जा रहे हैं जो खूबसूरती के मामले में किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है।

Third party image reference
आलिया शशि कपूर के बेटे करण कपूर की बेटी है। हालांकि आलिया फिल्मी पर्दे से दूर है लेकिन वह खूबसूरती के मामले में किसी भी अभिनेत्री से कम नहीं है। आलिया कपूर अपने परिवार के साथ लंदन में रहती है उनके पिता करण कपूर ने फिल्मों में आने की कोशिश की थी लेकिन वह सफल नहीं हो पाये। हो सकता है कि आने वाले समय में आलिया कपूर भी फिल्म इंडस्ट्री में आ जाएं और अपने दादा की तरह एक बेहद सफल कलाकार बनकर उभरे। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर आलिया की काफी जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं।

Third party image reference
तो दोस्तों आपको आलिया कपूर कैसी लगी कमेंट के जरिए जरूर बताएं और मनोरंजन की ऐसी ही खबरों के लिए हमें फॉलो करना बिल्कुल भी ना भूलें।